भारत हेल्थ क्लब जिम से 7 खिलाड़ी राजस्थान में पावर लिफ्टिंग खेल में दिखाएंगे दमखम.

O जिले से 7 खिलाड़ियों वेस्टर्न इंडिया पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के लिए हुआ चयन.

ताहिर खान
कवर्धा- राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में आयोजित वेस्टर्न इंडिया पावरलिफिटंग प्रतियोगिता के लिए  कवर्धा के सात प्रतिभागियो  का चयन हुआ है। सभी प्रतिभागी प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए राजस्थान के लिए रवाना हुए है। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, कलेक्टर जनमेजय महोबे ने सभी प्रतिभागियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की है।
राजस्थान के चित्तौडगढ़ में 2 जुलाई से 4 जुलाई तक वेस्टर्न इंडिया पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता आयोजित होने वाला है।  इस प्रतियोगिता में पूरे देश के कोने-कोने से खिलाड़ी भाग ले रहे हैं जिसमें शहर के  सरदार पटेल मैदान के पास संचालित भारत हेल्थ क्लब जिम से 7 खिलाड़ी होने वाले पावर लिफ्टिंग खेल में अपना दमखम दिखाएंगे। इस प्रतियोगिता में  महिला और पुरुष वर्ग का खेल आयोजित होगा जिसमें जिले से सीनियर वर्ग में 93 किलो ग्रुप में सूरज राजपूत जूनियर वर्ग में 83 किलोग्राम अनु चौहान, 105 किलो वर्ग में शुभम तिवारी और लक्की जाट इसी प्रकार महिला सीनियर वर्ग में 76 किलो  में समूह में दीपाली सोनी और जूनियर वर्ग में  सोमिया पांडे 76 वर्ग का  चयन हुआ है।
इससे भी पहले जिले के लिए नेशनल में मेडल ले चुके हैं। सभी खिलाड़ी कवर्धा के भारत हेल्थ क्लब जिम में अभ्यास करते हैं। बॉडीबिल्डिंग पावरलिफ्टिंग वेट लिफ्टिंग के कोच सूरज राजपूत के  मार्गदर्शन में खिलाड़ी अपना अभ्यास करते हैं।

कोच सूरज राजपूत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!