Top
Home > पुलिस > अपराध को रोकने में नाकाम रहे कवर्धा टीआई को बदला गया, सोम को मिली जिम्मेदारी, संदीप चौबे को पोड़ी थाने की कमान।

अपराध को रोकने में नाकाम रहे कवर्धा टीआई को बदला गया, सोम को मिली जिम्मेदारी, संदीप चौबे को पोड़ी थाने की कमान।

अपराध को रोकने में नाकाम रहे कवर्धा टीआई को बदला गया, सोम को मिली जिम्मेदारी, संदीप चौबे को पोड़ी थाने की कमान।
X

0 भोरमदेव चौकी, कुंडा,पिपरिया,पांडातराई सहित अनेक थाने के प्रभारी बदले गए।

ताहिर खान

कवर्धा- कोतवाली थाना के अंतर्गत लगातार बढ़ रहे हैं बड़े अपराध और उन पर सख्ती के साथ नियंत्रण नहीं हो पाना साथ ही मीडिया कर्मियों से दुर्व्यवहार और थाने में घुसने पर रोक लगाने के चलते विवाद में आए मुकेश यादव को अंततः पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने कोतवाली से हटा दिया है, उसके स्थान पर पूर्व में भी कोतवाली में निरीक्षक रहे और वर्तमान में कुंडा थाना में अपराध रोकथाम में बेहतर काम करने वाले मुकेश सोम को कोतवाली की कमान सौंपते हुए विश्वास जताया है। वही संदीप चौबे को बृजेश सिन्हा के स्थान पर पोड़ी चौकी की जिम्मेदारी दी गई है।


बृजेश सिन्हा को भोरमदेव चौकी का प्रभार दिया गया है। पिपरिया थाना से कपिल चंद्रा को कुंडा भेजा गया है,और उनके स्थान पर मूलचंद पाटिले को पिपरिया भेजा गया है। लोक कवर को अजाक थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं विजेंद्र तिवारी को पांडातराई थाने की कमान सौंपी गई है। नवरतन कश्यप को बाजार चारभाटा का प्रभारी बनाया गया है, वही मानसिंह और गीतांजलि सिन्हा को थाना कवर्धा में अटैच किया गया है।कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की गरज से पुलिस कप्तान द्वारा यह बदलाव अपराध नियंत्रण करने के साथ-साथ सामुदायिक पुलिसिंग में कितनी कारगर होगी यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा। उम्मीद तो यही जताई जा रही है कि नए टीम नए जोश उत्साह के साथ बेहतर जनता के साथ तालमेल बिठाकर काम करने की कोशिश करेंगे।



Updated : 23 Dec 2020 4:01 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top