Top
Home > छत्तीसगढ़ > हाथरस गैंगरेप की तुलना में  छत्तीसगढ़  के मंत्री द्वारा बलरामपुर  रेप केस को छोटे बताने का बयान ने पकड़ा तूल, भाजयुमो ने फूंका पुतला।

हाथरस गैंगरेप की तुलना में  छत्तीसगढ़  के मंत्री द्वारा बलरामपुर  रेप केस को छोटे बताने का बयान ने पकड़ा तूल, भाजयुमो ने फूंका पुतला।

हाथरस गैंगरेप की तुलना में  छत्तीसगढ़  के मंत्री द्वारा बलरामपुर  रेप केस को छोटे बताने का बयान ने पकड़ा तूल, भाजयुमो ने फूंका पुतला।
X

0 कैबिनेट मंत्री डॉ शिव डहरिया को बर्खास्त करने की मांग की।

ताहिर खान
कवर्धा- उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ हुए गैंगरेप का मामला इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय है। आरोपियों को चौराहे में फांसी देने की मांग की जा रही है। छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया ने इसी मामले पर बात करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया जिससे छत्तीसगढ़ के राजनीति में उबाल आ गया, सवाल का जवाब देते हुए मंत्री डहरिया ने कहा कि हाथरस गैंगरेप की अपेक्षा छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला स्थित वाड्रफनगर में हुए रेप की घटना छोटी है, इसी बयान को लेकर भाजयुमो ने पुतला दहन करते हुए मंत्री शिव डहरिया को बर्खास्त करने की मांग किया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा जी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के उपरांत प्रदेशभर में अपराधियों का बोलबाला है प्रदेश भर में बलात्कार हत्या गैंगरेप लूटपाट की घटना को शासन नियंत्रित नही कर पा रही है बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर नगर में विगत दिनों हुए सामूहिक बलात्कार की घटना की सीबीआई से जांच कराने की मांग की

जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ शिव डहरिया के द्वारा छःग में घटित सामूहिक बलात्कार जैसी गंभीर घटना को छोटी - बडी के रूप में देखा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है ऐसे मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की

मंडल भाजपा अध्यक्ष चंद्रप्रकाश चंद्रवंशी ने कहा कि भूपेश सरकार का 2 साल का कार्यकाल अजीत जोगी जी कार्यकाल की याद दिलाती है जहां अपराधियों के हाथ में सरकार थी

भाजयुमो जिला अध्यक्ष कैलाश चंद्रवंशी ने कहा आज हम जिला मुख्यालय में राज्य सरकार का पुतला दहन कर रहे हैं और मानसिक रूप से अस्वस्थ ऐसे कैबिनेट मंत्री को बर्खास्त कर पीड़ित परिवार को न्याय के साथ आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने मांग की अन्यथा आगे और उग्र आंदोलन किया जाएगा।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश मंत्री विजय शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष श्री अनिल सिंह ठाकुर, भाजयुमो जिला अध्यक्ष कैलाश चंद्रवंशी, मंडल अध्यक्ष चंद्रप्रकाश चंद्रवंशी, सुरेश दुबे, महामंत्री पीयूष ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष खिलेश्वर साहू, डॉ आनंद मिश्रा, रामचरण साहू, पवन पटेल, मंडल अध्यक्ष रोहित नाथ योगी, सोनू ठाकुर, डोनेश राजपूत, नीतीश चंद्रवंशी, नरेंद्र मानिकपुरी, मिथलेश बंजारे, मनोज वैष्णव, अमित चंद्रवंशी, सत्यप्रकाश तिवारी, योगेश महाजन, सागर साहू, पंचराम कोसले, सौरभ सिंह, सौरभ शर्मा, राजा टाटिया, दीपक ठाकुर, हेमचंद, दुर्गेश शर्मा, ईश्वरी ध्रुवे, राकेश मानिकपुरी, योगेश ठाकरे, दीना मल्लाह,दुर्गेश श्रीवास, मुकेश पटेल, देवा चौबे,के के ठाकुर आदि मौजूद थे।

Updated : 5 Oct 2020 11:40 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top