Top
Home > Breaking News > जगदलपुर के गुमलवाड़ा में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या,संभाग मुख्यालय से ४० किमी दूर घटना को दिया अंजाम।

जगदलपुर के गुमलवाड़ा में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या,संभाग मुख्यालय से ४० किमी दूर घटना को दिया अंजाम।

जगदलपुर के गुमलवाड़ा में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या,संभाग मुख्यालय से ४० किमी दूर घटना को दिया अंजाम।
X



0 ग्रामीणों में फैली दहशत

ताहिर खान
जगदलपुर- संभाग मुख्यालय से मात्र ४० किमी की दूर स्थित गुमलवाड़ा इलाके में माओवादियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। इलाके में शुक्रवार की रात हथियार बंद माओवादियों की टीम ने घर से निकालकर मुखबीर बाताते हुए उसकी जान ले ली। घटना के बाद शनिवार को पुलिस मौके पर पहुंची मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिकि नगरनार थाना क्षेत्र के गुमलवाड़ा गांव में हथियार बंद माओवादियों की स्मॉल एक्शन टीम शुक्रवार की रात ग्रामीण बुधराम नाग के यहां पहुंची। पहले तो उसकी घर में पिटाई की। इसके बाद उसे घर से कुछ दूरी पर लेकर गए और उसकी हत्या कर दी। गांव के लोगों ने जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को दी, जवानों का दल मौके पर पहुंचा और घटना की तस्दीक की। फिलाहल पुलिस इलाके के लोगों से पूछताछ कर रही है। बस्तर एसपी दीपक झा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि माओवादी मुखबीर के शक में इस घटना को अंजाम देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है।

Updated : 3 Oct 2020 2:30 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top