Top
Home > Breaking News > राजनीति ने बदली करवट,कवर्धा विधानसभा में भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के कांग्रेस प्रवेश का सिलसिला जारी।

राजनीति ने बदली करवट,कवर्धा विधानसभा में भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के कांग्रेस प्रवेश का सिलसिला जारी।

राजनीति ने बदली करवट,कवर्धा विधानसभा में भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के कांग्रेस प्रवेश का सिलसिला जारी।
X

0 चिल्फी घाटी की सरपंच व पति ने मंत्री मोहम्मद अकबर के समक्ष ली कांग्रेस की सदस्यता।

ताहिर खान
रायपुर- राजनीतिक घटनाक्रम बेहद तेजी के साथ बदलता है, कुछ दिन पूर्व भाजपा ने कांग्रेस के सदस्यों को बीजेपी में आने का दावा किया था, हालांकि बाद में यह विवाद के भंवर में फंस गया था। महज कुछ दिन बाद फिर एक बार राजनीति ने करवट ली है। सरपंच व वनांचल के नेताओं ने कांग्रेस पर भरोसा जताते हुए मंत्री मोहम्मद अकबर के समक्ष दामन थाम लिया है। मोहम्मद अकबर लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं और अभी कुछ दिन पूर्व आदिवासी झामसिंह के मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा गोली मारकर हत्या करने मामले में बेहद गंभीरता के साथ एक के बाद एक खत लिखे और मध्य प्रदेश सरकार पर दबाव बनाया जिसके बाद मध्यप्रदेश सरकार ने जांच टीम गठित की और 302 का मामला दर्ज हुआ साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का भी आश्वासन दिया गया, इससे क्षेत्रवासी बेहद प्रभवित हुए थे,जिसका असर यह हुआ कि कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा समर्थित पंचायत पदाधिकारियों का पार्टी छोड़कर कांग्रेस प्रवेश का सिलसिला जारी है। कांग्रेस की जनहितकारी नीतियों एवं भूपेश बघेल सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास के लिए उठाए गए कदमों से प्रभावित होकर ग्राम पंचायत चिल्फी घाटी की सरपंच श्रीमती पुर्णिमा बाई पनरिया एवं रेंगाखार जंगल मंडल भाजपा उपाध्यक्ष अनिरूद्ध दास पनरिया ने आज भाजपा छोड़कर प्रदेश के वन, परिवहन, आवास एवं पर्यावरण मंत्री व कवर्धा के विधायक मोहम्मद अकबर के समक्ष कांग्रेस प्रवेश कर लिया है। कांग्रेस में आने के बाद इन दोनों ने कहा कि केबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर कि कार्यशैली प्रशंसनीय है। अकबर लगातार क्षेत्र के विकास के लिए प्रत्यनशील रहते है।

इस अवसर पर रेंगाखार ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष प्रभाती मरकाम, ग्राम पंचायत चिल्फी घाटी की पूर्व सरपंच त्रिलोचनी हटीले, ग्राम पंचायत लूप के पूर्व सरपंच इस्लाहुद्दीन, ग्राम पंचायत बेंदा की पूर्व सरपंच शाहिना परवीन, रूपेश केशरवानी, संजय लिखाटे, निक्की खान, अनाड़ीदास, ऋषि धरवइया आदि उपस्थित थे।

Updated : 30 Sep 2020 3:20 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top