Top
Home > छत्तीसगढ़ > मंत्री मोहम्मद अकबर ने संक्रमण काल में परेशान छोटे व्यापारियों को  एक बार फिर दी राहत, 90 जरूरतमंद लोगों को बांटे 5-5 हजार रुपये का चेक।

मंत्री मोहम्मद अकबर ने संक्रमण काल में परेशान छोटे व्यापारियों को  एक बार फिर दी राहत, 90 जरूरतमंद लोगों को बांटे 5-5 हजार रुपये का चेक।

मंत्री मोहम्मद अकबर ने संक्रमण काल में परेशान छोटे व्यापारियों को  एक बार फिर दी राहत, 90 जरूरतमंद लोगों को बांटे 5-5 हजार रुपये का चेक।
X

0 634 आम नागरिको, फूटकर व्यापारियों को 31 लाख 70 हजार रूपए आर्थिक मदद पहुंचा चुके है।

ताहिर खान
कवर्धा- छत्तीसगढ़ के वन, परिवहन, आवास एवं पर्यावरणमंत्री अकबर कोरोना संक्रमण काल में प्रभावित छोटे व्यापारियों एवं आम जन की परेशानियों को देखते हुए आर्थिक मदद करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं, जिसके चर्चा पूरे जिले भर में हो रही है। अपने स्वेच्छा अनुदान मद से अब तक अपने निर्वाचन क्षेत्र के 634 आम नागरिको, फूटकर व्यापारियों को 31 लाख 70 हजार रूपए आर्थिक मदद पहुंचा चुके है।मंत्री अकबर ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक दिवसीय के दौरान शुक्रवार को फिर से 90 जरूरतंद लोगों को 4 लाख 50 हजार रूपए का चेक वितरण किया। जिले के पिपरिया नगर पंचायत क्षेत्र के प्रभावित 84 फूटकर व्यापारियों और प्रभावित नागरिकों को 4 लाख 20 हजार रूपए और बोडला नगर पंचायत में 6 प्रभावित जरूरतमंद लोगों को 30 हजार रूपए का चेक वितरण कर आर्थिक रूप से मदद किया है। उन्होने इनसभी प्रभावित व्यक्तियों को पांच-पांच हजार रूपए का चेक आर्थिक मदद के लिए वितरण किया। 17 सितंबर को भी मंत्री मो अकबर ने कवर्धा प्रवास के दौरान धोबी,मोची,नाई का कार्य करने वाले सहित कोर्ट के मुंशीयो को मिलेगा स्वेच्छा अनुदान से 5-5 हजार रुपये का चेक वितरण किये थे।

Updated : 25 Sep 2020 12:19 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top