Top
Home > Breaking News > चलते चार पहिये वाहन में हाईटेक तरीके से चल रहा था करोड़ो का आईपीएल सट्टा, 04 आरोपी गिरफ्तार।

चलते चार पहिये वाहन में हाईटेक तरीके से चल रहा था करोड़ो का आईपीएल सट्टा, 04 आरोपी गिरफ्तार।

चलते चार पहिये वाहन में हाईटेक तरीके से चल रहा था करोड़ो का आईपीएल सट्टा, 04 आरोपी गिरफ्तार।
X

0 आरोपियों से नगदी 12,000/- रूपये सहित लैपटाप व मोबाईल फोन एवं करोड़ों की सट्टा पट्टी किया गया जप्त

0 मुम्बई बनाम कोलकाता मैच के दौरान खिला रहे थे क्रिकेट सट्टा।

0 लाॅक डाउन अवधि के दौरान होटल या अन्य कोई सुरक्षित स्थान नहीं मिलने पर चलती चार पहिया वाहन में कर रहे थे सट्टा का संचालन।
1 करोड़ रूपये से उपर की सट्टा पट्टी भी जप्त।

ताहिर खान
रायपुर- शहर एवं प्रदेश में आई.पी.एल 2020 के क्रिकेट मैचों में बडे पैमाने पर सट्टा खिलाने कि सूचनाएं लगातार मिलने के बाद रायपुर पुलिस को क्रिकेट सट्टा के कारोबार पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए कार्यवाही करने उच्चाधिकारियों द्वारा निर्देशित किया गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा क्रिकेट सट्टा के खाईवालों पर लगातार नजर रखकर मुखबीर तैनात किए गए थे। इसी क्रम में थाना तेलीबांधा की टीम को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि मुम्बई बनाम कोलकाता के मध्य चल रहे मैच में 04 व्यक्ति ईको स्पोट्र्स वाहन में सवार होकर तेलीबांधा क्षेत्र में घुम - घुम कर क्रिकेट सट्टा का संचालन कर रहे है। सूचना पर थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम द्वारा उक्त वाहन एवं उसमें सवार व्यक्तियों की पतासाजी प्रारंभ करते हुए उन्हें पकड़ने हेतु ट्रैप पार्टी लगाया गया तथा पुलिस टीम द्वारा अंततः उक्त वाहन को थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत व्ही.आई.पी. चैक के पास पकड़ा गया। वाहन के अंदर 04 व्यक्ति सवार थे जो हाईटेक तरीके से लैपटाॅप एवं मोबाईल में लाईन लेकर क्रिकेट सट्टा का संचालन कर रहे थे। जिस पर टीम द्वारा गौरव सबरवाल, छोटे देवांगन, महेन्द्र देवांगन एवं रईस को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नगदी 12,000 हज़ार रूपये, 01 नग लैपटाॅप, 10 नग मोबाईल फोन एवं 01 करोड़ रूपये से उपर की सट्टा पट्टी तथा घटना में प्रयुक्त उक्त ईको स्पोर्ट्स वाहन को जप्त किया गया।

लॉकडाउन में नही मिला होटल

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लाॅक डाॅउन होने से उन्हें होटल में कमरा या अन्य कोई सुरक्षित स्थान नहीं मिलने पर वे लोग वाहन में ही घुम - घुम कर लाईन लेकर क्रिकेट सट्टा का संचालन कर रहे थे। आरोपियों के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में धारा 4क जुआ एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया एवं आरोपियों के विरूद्ध पृथक से धारा 151 के तहत कार्यवाही किया गया।

Updated : 24 Sep 2020 2:31 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top