Top
Home > Breaking News > कलेक्टर व स्वास्थ्य विभाग की पहल ला रही रंग, शहर में कम हो रहे हैं कोरोना के मरीज,आज शहर से 16 सहित जिले में 83 मरीजों की टेस्ट आई पॉजिटिव।

कलेक्टर व स्वास्थ्य विभाग की पहल ला रही रंग, शहर में कम हो रहे हैं कोरोना के मरीज,आज शहर से 16 सहित जिले में 83 मरीजों की टेस्ट आई पॉजिटिव।

कलेक्टर व स्वास्थ्य विभाग की पहल ला रही रंग, शहर में कम हो रहे हैं कोरोना के मरीज,आज शहर से 16 सहित जिले में 83 मरीजों की टेस्ट आई पॉजिटिव।
X

0 शहर से लेकर गांव तक जागरूक करने का प्रयास।

ताहिर खान
कवर्धा- शहर के लिए राहत देने वाली खबर यह है कि लगातार कोरोना संक्रमित मरीज की संख्या में इजाफा होने के बाद अब धीरे-धीरे यह संख्या कम होने लगी है जिसके पीछे कलेक्टर की लगातार अपील व स्वास्थ्य विभाग के दिन रात अपने फर्ज को अंजाम देने को माना जा रहा है।शहर के साथ-साथ गांव में भी संक्रमित मरीजों की संख्या बेहद तेजी के साथ पिछले कुछ दिनों बढ़ी है, साथ ही मौत का भी आंकड़ा बढ़ता गया। लोगों में दहशत का माहौल बन गया। ऐसे में जिला कलेक्टर रमेश शर्मा ने सक्रियता दिखाते हुए शहर व गांवो का दौरा करते हुए लगातार सोशल मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करने की लिए अपील जारी करते रहे , साथ ही स्वास्थ्य विभाग तमाम परेशानियो के बाद अपने फर्ज को अंजाम दे रहा है, जिसका परिणाम अब दिखने लगा है। शहर में कोरोना संक्रमण कम होता हुआ नजर आ रहा है, मंगलवार को हुए टेस्ट में शहर के 16 लोग संक्रमित हुए हैं वहीं जिले की बात करें तो 83 लोग रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, डिटेल देखने के लिए नीचे दिए गए सूची को देखें ।

कवर्धा शहरी - 16
कवर्धा ग्रामीण क्षेत्र - 02
पंडरिया ब्लॉक - 39
सहसपुरा लोहारा ब्लॉक - 10
बोड़ला ब्लॉक से - 16

शहर के हर हिस्से में कोरोना वारियर्स

जिला कलेक्टर रमेश शर्मा के निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग के काबिल डॉक्टर जो कोरोना की जंग जीत कर फिर से अपने कार्य में जी जान से दिन रात लगे लगे हुए डॉक्टर शिव गोपाल परिहार ने व्हाट्सएप में एक ग्रुप बनाकर शहर के लोगों को जोड़ा है जिसमें COViD से संबंधित तमाम जानकारी अपडेट किए जा रहे हैं साथ ही जागरूकता संदेश भी प्रसारित किए जा रहे हैं। शहर के लोग भी इस मुहिम में साथ देते हुए कोरोना वारियर्स के रूप में मोहल्ले व हर वार्ड में अपनी उपस्थिति देते हुए पॉजिटिव आए मरीजों की मदद व निगरानी करने के लिए अपना नाम दर्ज कराया है।

Updated : 22 Sep 2020 3:21 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top