Top
Home > Breaking News > सहसपुर लोहारा पुलिस की शानदार पहल - संबल अभियान के तहत COVID से लड़ाई लड़ रहे मरीजों से फोन के माध्यम से पूछ रहे है ख़ैरियत।

सहसपुर लोहारा पुलिस की शानदार पहल - संबल अभियान के तहत COVID से लड़ाई लड़ रहे मरीजों से फोन के माध्यम से पूछ रहे है ख़ैरियत।

सहसपुर लोहारा पुलिस की शानदार पहल - संबल अभियान के तहत COVID से लड़ाई लड़ रहे मरीजों से फोन के माध्यम से पूछ रहे है ख़ैरियत।
X

0 क्षेत्र के प्रत्येक प्रभावित मरीज़ व उसके परिवार की समस्या व तकलीफ पूछ कर उसे दूर करने का प्रयास कर रही है लोहरा पुलिस।

ताहिर खान/ अमन ठाकुर

कवर्धा- वर्तमान वैश्विक महामारी से प्रभावित मरीजो एवम उनके परिवार के मन मे अज्ञानता,भय व जागरूकता के अभाव मे मरीज एवं उसका परिवार सहमे हुये रहते है,साथ ही होम आइसोलेशन के दौरान उन्हे आवश्यक सेवा उपलब्ध कराने वरिष्ठ अधिकारियों एवम स्वास्थ्य टीम लोहारा के मार्गदर्शन मे थाना लोहारा पुलिस द्वारा एक नई पहल अभियान "संबल" प्रारंभ किया गया है। जिसके अंतर्गत थाना क्षेत्र के Covid-19 से संक्रमित प्रत्येक मरीज से चाहे मरीज कोविड सेंटर मे हो या होम आइसोलेशन में, फ़ोन के माध्यम से थाना द्वारा अब हर Covid-19 पॉजिटिव की हालचाल ले रही है, लोहारा पुलिस कोरोना संक्रमित मरीज को कॉल कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेकर शासन प्रशासन के द्वारा जारी किए गए निर्देशों के बारे में अवगत कराकर, मरीज व उनके परिवार की तकलीफ या कोई समस्या तो नही आ रही इसकी जानकारी ले रही है,साथ ही समस्याओ को दूर करने का भी प्रयास कर रही है, जो Covid-19 के मरीज होम आइसोलेशन पर है उनको घर पर ही रहने की सलाह देकर मास्क उपयोग, गर्म पानी, काढ़ा पीने का आग्रह कर होम आइसोलेशन के नियमों के बारे में भी अवगत कराकर वर्तमान विकट परिस्थितियों मे उन्हे संबल देने का प्रयास कर रही है।

Updated : 20 Sep 2020 8:24 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top