Top
Home > छत्तीसगढ़ > कांग्रेस का बड़ा आरोप,भाजपा करा रहा फर्जी प्रवेश, गुरुवार को 40 कांग्रेसियो का भाजपा प्रवेश का किया गया था दावा।

कांग्रेस का बड़ा आरोप,भाजपा करा रहा फर्जी प्रवेश, गुरुवार को 40 कांग्रेसियो का भाजपा प्रवेश का किया गया था दावा।

कांग्रेस का बड़ा आरोप,भाजपा करा रहा फर्जी प्रवेश, गुरुवार को 40 कांग्रेसियो का भाजपा प्रवेश का किया गया था दावा।
X

0कांग्रेस के बूथ प्रभारी धनुक चंद्रवंशी ने लगाया भाजपा पर आरोप, उनका नाम भी फर्जी रूप से किया गया है शामिल

ताहिर खान
कवर्धा
- ग्राम खैरझिटी कला में गुरुवार को 40 कांग्रसियों का भाजपा प्रवेश मामला अब धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा ने कल यह दावा किया था कि मंत्री मोहम्मद अकबर जिस दिन जिले के दौरे पर थे, उसी दिन 40 कांग्रेसियों ने भाजपा का दामन थामा है। दूसरे दिन इस दावे पर कांग्रेस में पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी फर्जी प्रवेश करा रहा है। कांग्रेस पार्टी के बूथ प्रभारी धनुक चंद्रवंशी ने बताया कि जिला भाजपा खैरझिटी कला में सोशल मीडिया एवं समाचार पत्र में प्रकाशित किया है कि खैरझिटी कला में 40 कांग्रेस के कार्यकर्ता को भाजपा में प्रवेश कराया है जो कि फर्जी है। मेरा नाम भाजपा प्रवेश करने की ख़बर समाचार पत्र में छपी है, जबकि मैं भाजपा में प्रवेश नहीं किया हूं,ना ही मेरे जानकारी में है, और ना ही मेरी मुलाकात किसी से हुई है। विष्णु यादव भी बाहर कमाने-खाने गया है उसको भी भाजपा प्रवेश बताया गया। ग्रुप फोटो भी समाचार पत्र में प्रकाशित हुआ है उसमें से एक भी व्यक्ति कांग्रेस पार्टी के नहीं है, सभी व्यक्ति भाजपा समर्थित है।

मामले की जांच के बाद ही कुछ बता पाऊंगा- अनिल ठाकुर

भाजपा प्रवेश मामले को लेकर भाजपा के जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने CG संवाद से बात करते हुए कहा कि वह वर्चुअल रूप से बात किए थे, अगर कांग्रेस का आरोप है तो इस पर मंडल अध्यक्ष से बात कर एवं नामों की जांच करने के बाद ही कुछ बता पाऊंगा।

Updated : 18 Sep 2020 1:30 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top