Top
Home > Breaking News > बड़ी खबर - कोरोना वायरस का कहर, शनिवार को संक्रमित मरीजों की संख्या शतक के पार, विकासखंड कवर्धा से 101 सहित जिले में 169 मरीजों के रिपोर्ट आया पॉजिटिव, शहर का लगभग हर हिस्सा वायरस की जद में।

बड़ी खबर - कोरोना वायरस का कहर, शनिवार को संक्रमित मरीजों की संख्या शतक के पार, विकासखंड कवर्धा से 101 सहित जिले में 169 मरीजों के रिपोर्ट आया पॉजिटिव, शहर का लगभग हर हिस्सा वायरस की जद में।

बड़ी खबर - कोरोना वायरस का कहर, शनिवार को संक्रमित मरीजों की संख्या शतक के पार, विकासखंड कवर्धा से 101 सहित जिले में 169 मरीजों के रिपोर्ट आया पॉजिटिव, शहर का लगभग हर हिस्सा वायरस की जद में।
X

0 लोगों की बेपरवाही और लापरवाही से दिन-ब-दिन बढ़ रहा आंकड़ा।

ताहिर खान
कवर्धा - कोरोना वायरस के कहर ने जिले को घुटने के बल ला खड़ा किया है। हर तरफ संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ रही है। शहर का कोना कोना इस महामारी की जद में है। शनिवार को शहर व आसपास के क्षेत्र से 101 मरीज सहित जिले में 169 संक्रमित मरीज मिले हैं। यह आंकड़ा बेहद ही डरावने हैं। दिन-ब-दिन आंकड़े बढ़ने के साथ लोगों की बेबाकी और लापरवाही भी बढ़ती जा रही है एक और जहां कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है वहां अधिकतर जगह में प्रशासन, शासन द्वारा तय किए गए नियमों की अनदेखी की जा रही है, लोग बैरिकेट्स को हटाकर बेपरवाह से आवाजाही कर रहे हैं । यहां तक की सोशल मीडिया के माध्यम से खबर आ रही है कि कई अलग-अलग स्थानों में पॉजिटिव मरीज व उनके परिजनों को खुलेआम घूमते हुए देखा जा रहा है जो कि बेहद गंभीर विषय है। लोग जब तक स्वयं से जागरूक नहीं होंगे तब तक यह स्थिति नहीं सुधरने वाली और आने वाले समय में यह भयावह रूप धारण कर सकता है। जिले में अब तक इस जानलेवा वायरस ने 3 लोगों को मौत की नींद सुला चुका है। लोगों को स्वयं होकर जागरूक होना पड़ेगा और नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा तब कहीं जाकर यह कड़ी टूट सकती है। प्रदेश की स्थिति भी बेहद नाजुक बनी हुई हैं एम्स से लेकर सरकारी अस्पताल तक बेड खाली नहीं मिल रहे हैं।

जिले के विकासखंड कवर्धा से 101, विकासखंड बोड़ला से 18, विकासखंड सहसपुर लोहारा से 34 एवं पंडरिया विकासखंड से 16 कुल 169 नये पॉजिटिव मरीज पाये गये। जिसमें जिला पंचायत में सबसे अधिक 35 तो वही शहर से लगभग 80 मरीज मिलने की खबर अपुष्ट सूत्रों से प्राप्त हुई है

Updated : 12 Sep 2020 3:29 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top