Top
Home > छत्तीसगढ़ > प्रशासनिक अधिकारी के वाहन ने दो बच्चों को मारी ठोकर, एक की हालत गंभीर, दूसरे को भी आई चोटें, परिजनों ने किया हंगामा, देखे वीडियो।

प्रशासनिक अधिकारी के वाहन ने दो बच्चों को मारी ठोकर, एक की हालत गंभीर, दूसरे को भी आई चोटें, परिजनों ने किया हंगामा, देखे वीडियो।

प्रशासनिक अधिकारी के वाहन ने दो बच्चों को मारी ठोकर, एक की हालत गंभीर, दूसरे को भी आई चोटें, परिजनों ने किया हंगामा, देखे वीडियो।
X

0 सर्किट हाउस के सामने सरकारी गाड़ी ने मारी गाड़ी ठोकर।
0 परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप, शराब के नशे में था ड्राइवर।

ताहिर खान
कवर्धा - जिला कार्यालय के सरकारी वाहन के ड्राइवर ने तेजी और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सर्किट हाउस के सामने सब्जी ले रहे हैं दो बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें से 1 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुआ है वही दूसरा बच्चा भी ठोकर लगने की वजह से शरीर के हिस्से में चोट आई है। इस घटना के बाद से परिजनों ने सर्किट हाउस के पास और जिला अस्पताल में खूब हंगामा मचाया है परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि अधिकारी जिले के बड़े पद में पदस्थ है और उसका ड्राइवर नशे की हालत में था, जिसका वीडियो भी परिजनों ने बनाया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि नशे की हालत में ड्राइवर ने जब वाहन से बच्चों को ठोकर मारा तो उस समय अधिकारी भी उस वाहन में मौजूद थे। आवाज देने के बाद भी गाड़ी को रोका नहीं गया जिसके पश्चात परिजन पीछे पीछे परिजन सर्किट हाउस के पास चले गए जहां हंगामा करते हुए करवाई की मांग करने लगे। बाद में घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, मामले पर एफ आई आर दर्ज कराने के लिए परिजन थाना पहुंच रहे हैं।

Updated : 7 Sep 2020 4:23 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top