Top
Home > छत्तीसगढ़ > राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने ग्राम धनगांव, सबराटोला व दरिगंवा का किया दौरा, ग्रामीणों से की मुलाकात, फसलों का लिया जायजा।

राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने ग्राम धनगांव, सबराटोला व दरिगंवा का किया दौरा, ग्रामीणों से की मुलाकात, फसलों का लिया जायजा।

राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने ग्राम धनगांव, सबराटोला व दरिगंवा का किया दौरा, ग्रामीणों से की मुलाकात, फसलों का लिया जायजा।
X

0 लगातार दौरा कर लोगो की परेशानियों से हो रहे हैं रूबरू।

ताहिर खान/कवर्धा- राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद संतोष पांडेय ने रविवार को कबीरधाम जिले के सहसपुर लोहारा ब्लाक अंतर्गत ग्राम धनगांव, सबराटोला व दरिगंवा का दौरा किया। उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात करते हए उनका हालचाल पूछा। सांसद ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हए ग्रामीणों के बीच रहकर उनकी बात सुनी और उनसे चर्चा की।
सांसद पांडेय ने किसानों से क्षेत्र के खेती किसानी की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने खेतों में जाकर फसलों की स्थिति का जायजा लिया। सोयाबीन व उड़द की फसल के भारी नुकसान होने पर चिंता व्यक्त की। ग्रामीणों ने सांसद को विभिन्न समस्याओं से अवगत कराते हुए निराकरण किए जाने की मांग की। सांसद ने समस्याओं के शीघ्र निराकरण किए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने सभी को कोरोना को लेकर सतर्क व जागरूक रहने व शासन के नियमों का पालन करने को कहा। सांसद को सामान्य रूप से अपने बीच पाकर लोग बहुत खुश व उत्साहित हुए।

Updated : 7 Sep 2020 12:01 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top