Top
Home > Breaking News > अपडेट- कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़कर हुआ 19, एक कि मौत, शहर के अंदर 10 लोग आए जद में,20 से 50 वर्ष के आयु वाले ज्यादा हो रहे है संक्रमित।

अपडेट- कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़कर हुआ 19, एक कि मौत, शहर के अंदर 10 लोग आए जद में,20 से 50 वर्ष के आयु वाले ज्यादा हो रहे है संक्रमित।

अपडेट- कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़कर हुआ 19, एक कि मौत, शहर के अंदर 10 लोग आए जद में,20 से 50 वर्ष के आयु वाले ज्यादा हो रहे है संक्रमित।
X

0 जिला अस्पताल के 4 डॉक्टर भी हुए संक्रमित।

0 एक मरीज की ईलाज़ के दर्जन मौत।

ताहिर खान
कवर्धा- कोरोना वायरस टेस्ट के जैसे जैसे आंकड़े आ रहे हैं स्थिति बेहद ही गंभीर होती जा रही है साथ ही आंकड़े भी, लगातार टेस्ट प्रॉपर तरीके से किए जा रहे हैं जिसका नतीजा यह है कि शहर के कई मोहल्लों से कोरोनावायरस से पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं, शाम तक 14 लोगों के संक्रमित होने की खबर आई थी जो देर शाम तक जिले में आंकड़ा बढ़कर 19 हो गई जिसमें से शहर से ही 10 मरीज संक्रमित हुए हैं जिसमें 04 जिला अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल है, जी श्याम नगर, गंगानगर, छीरपानी कॉलोनी, वार्ड नंबर 26 से दो महिलाओं के अलावा 10 मरीज कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं। सूत्रों के मुताबिक सोने-चांदी से संबंधित कार्य करने वाले कुछ लोगों को भी पॉजिटिव होने की खबर मिल रही है। वहीं दूसरी ओर मौत का आंकड़ा भी दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है गुरुवार को इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसका नाम और पता अभी विभाग के द्वारा बताया नहीं गया है, इस मौत के बाद जिले में अब तक 3 लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो चुकी है।

20 से लेकर 50 साल के व्यक्ति आ रहे हैं चपेट में।

WHO ने शुरुआती दिनों में आगाह किया था कि COVID वायरस बच्चों और 60 साल से ऊपर वाले बुजुर्गों के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है लेकिन जो आंकड़े आ रहे हैं उस हिसाब से युवा ही सबसे ज्यादा इस वायरस की जद में आ रहे हैं। आज आए आंकड़ों में दो युवतियों के अलावा जितने भी पुरुष संक्रमित हुए हैं उनकी आयु 20 वर्ष से लेकर 50 वर्ष तक की है, जिसमें अधिकतर 20 से लेकर 40 साल के मरीज शामिल हैं। यह आंकड़ा इसलिए आ रहा है कि युवा ही सबसे ज्यादा बेपरवाह दिख रहे हैं और ग्रुप बनाकर बिना सोशल डिस्टेंसिंग के शहर के कई स्थानों पर बिना मास्क के जमवाड़ा लगाए बैठे हुए देख सकते हैं।

Updated : 3 Sep 2020 6:54 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top