Top
Home > छत्तीसगढ़ > बड़ी खबर -सराफा लाइन में कोरोना की एंट्री, शहर में 05 मरीज फिर मिले पॉजिटिव, जिले में आंकड़ा रहा आज 10 का।

बड़ी खबर -सराफा लाइन में कोरोना की एंट्री, शहर में 05 मरीज फिर मिले पॉजिटिव, जिले में आंकड़ा रहा आज 10 का।

बड़ी खबर -सराफा लाइन में कोरोना की एंट्री, शहर में 05 मरीज फिर मिले पॉजिटिव, जिले में आंकड़ा रहा आज 10 का।
X

0 जिला अस्पताल के एक कर्मचारी भी आया जद में, घोटिया रोड में 03 मिले।

ताहिर खान
कवर्धा - दो दिन राहत देने के बाद कोरोना वायरस ने एक बार फिर अपना कहर बरपाया है। शहर के अंदर ही 05 लोगों को एक ही दिन में संक्रमित कर दिया है। शहर के घनी आबादी के बीच और सबसे ज्यादा यातायात बाहुल्य क्षेत्र सराफा लाइन में कोरोना वायरस ने दस्तक दिया है, जहां सराफा लाइन व्यवसायी को कोरोना पॉजिटिव आया है। घोटिया रोड में 03 तो वही जिला अस्पताल के 01कर्मचारी की भी पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जिसके बाद से शहर में एक बार फिर हलचल मच गया है। दर्री पारा से लगे घोटिया रोड में भी संक्रमण धीरे धीरे फैलने लगा है इसी प्रकार शहर से लगा हुआ कलेक्टर कार्यालय के पीछे मजगांव से 01 व पंडरिया से 4 मरीज की पुष्टि हुई है।
जिला अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य अमले में हलचल मच गया है प्रतिदिन अनेकों मरीज अस्पताल पहुंच रहे हैं जिसमें छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल रहते हैं ऐसे में यदि सरकारी अस्पताल में कोरोना की एंट्री चिंताजनक हो सकती है। ज्ञात हो कि 2 दिन पूर्व एक डॉक्टर भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

Updated : 2 Sep 2020 2:26 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top