Top
Home > छत्तीसगढ़ > शहर के अंदर से आ रहे हैं डरावने आंकड़े,आज फिर मिले 05 मरीज, जिले में हुए 12 संक्रमित, चेंबर ऑफ कॉमर्स के सहमति के बाद कुछ दिनों के लिए बंद हो सकता है मार्केट।

शहर के अंदर से आ रहे हैं डरावने आंकड़े,आज फिर मिले 05 मरीज, जिले में हुए 12 संक्रमित, चेंबर ऑफ कॉमर्स के सहमति के बाद कुछ दिनों के लिए बंद हो सकता है मार्केट।

शहर के अंदर से आ रहे हैं डरावने आंकड़े,आज फिर मिले 05 मरीज, जिले में हुए 12 संक्रमित, चेंबर ऑफ कॉमर्स के सहमति के बाद कुछ दिनों के लिए बंद हो सकता है मार्केट।
X

0 कलेक्टर रमेश शर्मा आये एक्शन मोड में, 5 मरीज मिलने के बाद एरिया को कंटेनमेंट जोन कर सकते हैं घोषित।

ताहिर खान
कवर्धा- कोरोना वायरस के कहर ने पूरे विश्व को घुटने पर ला खड़ा किया है। हर तरफ खौफ का आलम है। बेतरतीब और बेखौफ होने का नतीजा कबीरधाम जिला भुगत रहा है कुछ दिन पहले तक सेफ जोन माने जाना वाला शहर आज कोरोना वायरस का हब बनता जा रहा है। आज फिर शहर के नवीन बाजार से 01,रामनगर से 01, मेन मार्केट से 02, दर्रीपारा से01, वहीं ग्रामीण एरिया की बात करें तो ग्राम जिंदा से 01 विकासखंड सहसपुर लोहारा के ग्राम बसिनझोरी से05, विकासखंड पंडरिया के ग्रामकान्हाभैरा से01 मरीज मिलने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है।

व्यापारियों से बातचीत करेंगे कलेक्टर

शहर के अंदर खासकर बाजार क्षेत्र में लगातार मिल रहे कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या को देखते हुए कलेक्टर रमेश शर्मा जल्द ही चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी एवं सदस्यों से मुलाकात कर सकते हैं, इस मीटिंग के बाद ही यह फैसला हो पाएगा कि व्यवसायिक संस्थान को कितने दिनों के लिए शहर एवं स्वयं और अपने परिवार की सुरक्षा को देखते हुए बंद कर सकते हैं। मार्केट एरिया में फैल चुके कोरोना वायरस को दुकानें बंद करने के बाद ही इस पर काबू पाया जा सकता है।

कलेक्टर ने लोगों से की अपील

कलेक्टर रमेश शर्मा ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस संक्रमण को बढ़ते हुए देखकर स्वयं और अपने परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी का एहसास करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करें, साथ ही शासन प्रशासन की ओर से तय किये गए नियमो का पूर्णता पालन करें। जब तक आमजन जागरूक नहीं होंगे तब तक कोरोना वायरस के इफेक्ट को कम करने में सफलता हासिल होना मुश्किल है। शासन प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने अपनी ताकत झोंक दी है लगातार टेस्ट जारी है और आगे भी अलग-अलग इलाके के अलावा रेंडमली टेस्ट किए जाएंगे।

Updated : 27 Aug 2020 2:45 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top