Top
Home > Breaking News > जिले में फिर मिले 6 कोरोना संक्रमित मरीज, शहर से दो मरीज के अलावा ग्रामीण इलाकों से 4 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव।

जिले में फिर मिले 6 कोरोना संक्रमित मरीज, शहर से दो मरीज के अलावा ग्रामीण इलाकों से 4 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव।

जिले में फिर मिले 6 कोरोना संक्रमित मरीज, शहर से दो मरीज के अलावा ग्रामीण इलाकों से 4 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव।
X

0 गुरु नानक गेट से ऋषभदेव चौक तक के व्यापारियों का हुआ टेस्ट।
0 पुराना नगर पालिका के पास व शांतिदीप कॉलोनी से एक-एक मरीज की हुई पुष्टि।

ताहिर खान
कवर्धा- कोरोना वायरस का दायरा दिन-ब-दिन जिले के अंदर बढ़ता जा रहा है शहर के घनी आबादी वाली बस्ती में अपना पैठ मजबूत करता जा रहा है। शहर को महफूज मान कर लोग बेपरवाह हो गए थे, जिसका नतीजा यह हुआ कि अब शहर के ही अलग-अलग हिस्सों से कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या बढ़ती जा रही है। आज हुए टेस्ट में पुराना नगर पालिका के पास एवं शांतिदीप कॉलोनी से एक-एक व्यक्ति शहर से पॉजिटिव पाए गए हैं, तो वहीं ग्रामीण क्षेत्र की बात करें तो मरका से एक, बोड़ला ब्लॉक के खारा से एक, तो वही लोहारा ब्लॉक के महराटोला से दो कोरोना पॉजिटिव मरीज के पुष्टि की गई है।

स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन ने झोंकी ताकत

पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर के अंदर मिल रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को बढ़ते देख जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ऋषभदेव चौक से लेकर गुरुनानक गेट तक आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने व्यापारियों का कोरोना टेस्ट किया है उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ दिनों तक यह क्षेत्र प्रतिबंधित रहेंगे साथ ही जांच की प्रक्रिया भी लगातार जारी रहेगी। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने अपने टीमों को अलर्ट कर दिया है, जांच में कोई भी कोताही नहीं बरतने का आदेश दिया गया है ।

बढ़ सकती है संख्या

बुधवार को जिन चिन्हित स्थानों पर टेस्ट किया क्या है उसके रिपोर्ट आने के बाद मरीजों की संख्या बढ़ सकती है जिसके चलते मुश्किल है आने वाले दिनों में खड़ी हो सकती है यदि जल्द ही लोग स्वयं जागरूक नहीं होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करेंगे तब तक यह सिलसिला जारी रहेगा साथ ही इस चक्र को भी तोड़ने के लिए प्रशासन हर स्तर पर काम कर रहा है।

Updated : 26 Aug 2020 1:56 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top