Top
Home > छत्तीसगढ़ > BREAKING NEWS- कवर्धा- आज फिर कोरोना ने बरपाया क़हर, शहर सहित जिले में 10 लोगो को किया संक्रमित। एक की मौत।

BREAKING NEWS- कवर्धा- आज फिर कोरोना ने बरपाया क़हर, शहर सहित जिले में 10 लोगो को किया संक्रमित। एक की मौत।

BREAKING NEWS- कवर्धा- आज फिर कोरोना ने बरपाया क़हर, शहर सहित जिले में 10 लोगो को किया संक्रमित। एक की मौत।
X

0 कल रात एक मरीज की हुई थी मौत।
0 शहरी क्षेत्र में बढ़ रहे संक्रमण से बढ़ी चिंता।
0 पिपरिया में 07 लोग आए जद में।। 0बढ़ सकती है संख्या

ताहिर खान
कवर्धा- कोरोना वायरस ने एक बार फिर कहर बरपाते हुए जिले के 10 लोगों को संक्रमित कर दिया है, जिसमें से शहर के घने स्थान में से एक गुरुनानक चौक के निवासी को अपनी जद में लिया है, बता दें कि यहां शहर से लेकर ग्रामीण खरीदारी करने के लिए इस चौक पर सुबह से लेकर रात तक फेरा लगाते हैं। वही मुक्तिधाम के पास एक संक्रमित मरीज मिला है। विकासखंड बोड़ला से भी एक मरीज की पुष्टि हुई है। वही विक्की वीडियो के पास एक मरीज की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने की ख़बर है। खबर की पुष्टि होने के बाद यह संख्या बढ़कर 11 हो सकती है।

पिपरिया में मिले 7 मरीज

पिपरिया के बाजार क्षेत्र में कोरोना का विस्फोट हुआ है जहां एक साथ पिपरिया बाजार चौक से 7 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है । जबकि पिपरिया के रहवासी इसी चौक पर आना-जाना करते हैं साथ ही बाजार भी यही लगता है जिसके चलते हमेशा यह भीड़ वाली जगह में गिना जाता है। निश्चित तौर पर शहरी इलाकों में बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर लोगों में चिंता होने लगी है, घर परिवार से लेकर छोटे बच्चों की चिंता सबसे अधिक लोगों के बीच सता रही है, इसके बावजूद भी लोग अभी भी बेपरवाह घूम रहे हैं मास्क लगाने में कोताही वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं , जिसके चलते कोरोना वायरस को फलने फूलने वह प्रसार में मौका मिल रहा है और अब गांव के अलावा शहरी क्षेत्रों में भी बेहद तेजी के साथ फैलने लगा है।

महाराजपुर कोविड सेंटर में एक की मौत

निश्चित तौर पर डराने वाली खबर है कि कोरोना पॉजिटिव एक मरीज की कल रात में इलाज के दौरान मौत हो गई । स्वास्थ्य विभाग के जानकारी के अनुसार उनका इलाज दूसरे स्थानों पर किया जा रहा था सीने में दर्द व सांस लेने में तकलीफ के बाद एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें पॉजिटिव पाया गया, जिसके पश्चात उन्हें महाराजपुर कोविद सेंटर में लाया गया लेकिन युवक की जान को बचाया नहीं जा सका और रात में ही मृत्यु हो गई। इस पर मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग खुले रूप से या नहीं बता पा रहा है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है या कोरोना की वजह से।

Updated : 25 Aug 2020 2:15 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top