Top
Home > छत्तीसगढ़ > BIG BREAKING- दो गुटों में हिंसक टकराव, हुई हवाई फायरिंग, 2 लोग हुए घायल, शहर में फैली सनसनी।

BIG BREAKING- दो गुटों में हिंसक टकराव, हुई हवाई फायरिंग, 2 लोग हुए घायल, शहर में फैली सनसनी।

BIG BREAKING- दो गुटों में हिंसक टकराव, हुई हवाई फायरिंग, 2 लोग हुए घायल, शहर में फैली सनसनी।
X

0 पेट्रोल पंप के पास गोली चलने की ख़बर!

ताहिर खान
कवर्धा - संत कबीर के नाम से पहचान वाला कबीरधाम जो शांति व धार्मिक नगरी के रूप में प्रसिद्ध है, लेकिन मंगलवार को रात 9:30 बजे के आसपास दो गुटों में हुई हिंसक झड़प ने अशांत कर दिया।
किसी बात को लेकर बस स्टैंड के मौजूद पेट्रोल पंप के पास हिंसक टकराव हो गया। देखते ही देखते यह मारपीट में तब्दील हो गया, बताया जाता है कि इसी बीच एक व्यक्ति ने हवाई फायरिंग कर दी चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई , दूर तक बंदूक की आवाज सुनी गई हर कोई कुतूहल वश पेट्रोल पंप की ओर दौड़े। जहां दो गुटों में मारपीट हो रही थी। इस घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिसमें से घायल पंकज को रायपुर एम्स के लिए रिफर करने की भी खबर आ रही है।

घायल को हॉस्पिटल ले जाते हुए

वहीं इस मामले को लेकर घायल पक्ष की ओर से कुछ जनप्रतिनिधि और नेताओं के साथ थाने पहुंच रहे हैं । बहरहाल मामला बेहद हाई प्रोफाइल है जिसके चलते कोई भी इस मामले को लेकर किसी भी प्रकार से प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं। जिन दो गुटों में लड़ाई हुई है वह दोनों पक्ष के व्यक्ति निजी शोरूम के कर्मचारी बताए जा रहे हैं जो किसी बात को लेकर आपस में टकरा गए थे जो बाद में हिंसक रूप धारण कर लिया । फिलहाल किसी का नाम अभी सामने नहीं आया है पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच पर जुट गई है।

मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है अभी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई है जिसके चलते दोनों पक्षकारों के नाम सामने नहीं आए हैं

Updated : 18 Aug 2020 6:06 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top