Top
Home > छत्तीसगढ़ > बड़ी खबर-छत्तीसगढ़ में बने बुलेटप्रूफ जैकेट व हेलमेट से सेना के जवानों की होगी रक्षा,भूपेश बघेल ने किया एमओयू साइन।

बड़ी खबर-छत्तीसगढ़ में बने बुलेटप्रूफ जैकेट व हेलमेट से सेना के जवानों की होगी रक्षा,भूपेश बघेल ने किया एमओयू साइन।

बड़ी खबर-छत्तीसगढ़ में बने बुलेटप्रूफ जैकेट व हेलमेट से सेना के जवानों की होगी रक्षा,भूपेश बघेल ने किया एमओयू साइन।
X

0 छत्तीसगढ़ में चयनित जगहों पर जल्द ही लगेगी उत्पादन इकाई।

0 दुर्ग के बिरेभांठ गांव में होगी इकाई की स्थापना।

0 कंपनी द्वारा 87.50 करोड़ रुपए की लगेगी पूंजी, 150 लोगों को मिलेगा रोजगार

ताहिर खान
रायपुर- देश की आन बान शान की रक्षा के लिए तैनात सेना के जवानों की हिफाजत के सामान अब छत्तीसगढ़ राज्य की धरती से बनेगा। आज भूपेश बघेल ने उत्पादक कंपनियों के साथ सेना के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट वह हेलमेट बनाने के लिए एमओयू साइन किया है।यह औद्योगिक इकाई भारत सरकार के विभिन्न सशस्त्र सेनाओं यथा थल सेना, बीएसएफ, सीआरपीएफ तथा राज्य सरकार के सशस्त्र बलों के लिए बुलेटप्रूफ जैकेट एवं हेलमेट का उत्पादन करेगी।


निसंदेह छत्तीसगढ़ के लिए गर्व का विषय है कि जो सेना के जवान अपने परिवारिक जिम्मेदारियों को तिलांजलि देकर 24 घंटा हमारी और देश की सीमाओं की हिफाजत में जुटे रहते हैं, जिनकी सुरक्षा ही सरकार की पहली प्राथमिकता होती है इसी प्राथमिकता के तहत छत्तीसगढ़ राज्य ने पहल करते हुए उन उत्पादक कंपनियों को छत्तीसगढ़ राज्य में उत्पादन इकाई लगाने का न्योता दिया और वे सहर्ष तैयार हो गए। सोमवार को भूपेश बघेल सरकार और उत्पादन कंपनियों के बीच बुलेटप्रूफ जैकेट वह हेलमेट बनाने की दिशा में पहला कदम बढ़ाते हुए एमओयू साइन किया गया है।

Updated : 17 Aug 2020 9:50 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top