Top
Home > Breaking News > BIG NEWS-पुलिस विभाग पर कहर बनकर टूटा कोरोना, जवानों के अलावा शहर के एक व्यापारी व  6 माह की बच्ची सहित 15 चपेट में।

BIG NEWS-पुलिस विभाग पर कहर बनकर टूटा कोरोना, जवानों के अलावा शहर के एक व्यापारी व  6 माह की बच्ची सहित 15 चपेट में।

BIG NEWS-पुलिस विभाग पर कहर बनकर टूटा कोरोना, जवानों के अलावा शहर के एक व्यापारी व  6 माह की बच्ची सहित 15 चपेट में।
X

0 शहर के कुम्हारपारा के एक व्यापारी भी संकमित।
0 पुलिस विभाग के द्वारा आज ही हुआ है सम्मान समारोह कई कर्मचारी के अलावा पत्रकार भी हुए थे शामिल।

ताहिर खान / कवर्धा- कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है क्या आम क्या खास सब को अपनी चपेट पर लेने के लिए आतुर है, छोटे बच्चो से लेकर बुजुर्ग तक इसकी चपेट में आ चुके हैं। आज 9 पुलिसकर्मी के साथ जिले में 15 को कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद पुलिस विभाग के साथ-साथ जिले में हलचल मचा हुआ है। जिसमें कल स्वास्थ्य विभाग में मिले संक्रमित एक कर्मचारी कि 6 माह की बच्ची और एक 7 वर्ष का बालक भी इस महामारी की चपेट में आ गई है।

पुलिस विभाग की मुसीबत बढ़ी

CMHO एस के तिवारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडरिया थाना से चार,पोड़ी थाना से तीन व जंगल तेरे गांव थाना से दो पुलिसकर्मी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं जिसके बाद पूरे विभाग में हलचल मचा हुआ है इससे पहले भी कई पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं अब प्रभावित थानो को सील करने की प्रक्रिया अपनाई जाएगी और इन पुलिसकर्मियों के ट्रेवल हिस्ट्री जांचने के बाद सभी को जांच व क्वॉरेंटाइन किया जाएगा।


पुलिस विभाग का आज ही था बड़ा सम्मान समारोह

पुलिस विभाग के द्वारा कोरोना संक्रमण काल के दौरान बेहतर अपनी जिम्मेदारियों को निभाने वाले कोरोना वारियर्स पुलिस जवानों का सम्मान स्थानीय वीर सावरकर भवन में आयोजित किया गया था जिसमें जिले के तमाम बड़े और छोटे पुलिस अधिकारी व कर्मचारी शामिल हुए थे अब सवाल यह पैदा होता है कि आज जिन 9 पुलिस जवान संक्रमित पाए गए हैं क्या वे इस सम्मान समारोह में पहुंचे थे? यदि एक भी सम्मान समारोह में पहुंचा होगा तो पुलिस विभाग के लिए यह बेहद परेशानी और आने वाले दिनों में तकलीफ का सबब बन सकता है। बड़े अधिकारियों से लेकर सिपाही तक को क्वॉरेंटाइन होना पड़ सकता है।

शहर के एक व्यापारी भी संक्रमित

बस स्टैंड में एक दुकान संचालित करने वाले कुम्हारपारा के एक व्यवसाई भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है इस लिहाज से बस स्टैंड के अलावा कुम्हारपारा के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है। कुम्हारपारा जो कि घनी बस्ती के रूप में जाना जाता है यदि संक्रमित व्यापारी मोहल्ले में अधिक लोगों से मिला होगा तो कुम्हारपारा निवासियों के लिए बेहद ही गंभीर स्थिति निर्मित हो सकती है।

Updated : 8 Aug 2020 3:13 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top