Top
Home > Breaking News > श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के अवसर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न,1001 दिए जलाए, बांटे मिठाई।

श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के अवसर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न,1001 दिए जलाए, बांटे मिठाई।

श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के अवसर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न,1001 दिए जलाए, बांटे मिठाई।
X

0 नगर पालिका अध्यक्ष भी हुए आयोजन में शामिल।

अमन ठाकुर/कवर्धा - एनएसयूआइ एवं कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के अवसर पर कवर्धा के कांग्रेस कार्यलय के सामने भगवान राम की छाया चित्र पर पुष्प अर्पण कर एनएसयूआइ ने शाम को 1001 दिए जलाए, मिठाई बाटकर और पटाखे फोड़े और आपस मे खुसिया बाटी।
नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा ने कहा कि भूमिपूजन अवसर को पूरे कवर्धा शहर में महोत्सव के रूप में आपसी भाईचारा से मनाया गया। छत्तीसगढ़ से भगवान राम जी का गहरा नाता है। छत्तीसगढ़ भगवान श्रीराम का ननिहाल है, इसलिए यहां के लोग बहुत उत्सुक हैं। इस अवसर पर भगवान श्रीराम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में हर्षोल्लास से दीप प्रज्वलित किया गया। विकास केशरी ने बताया कि इस आयोजन का नाम 'श्रीराम के नाम एक दीया ननिहाल में' रखा गया है। इस अवसर पर मुकुंद माधव कश्यप, मोहित माहेष्वरी, अशोक सिंह, सुधीर केशरवानी, नीरज चंद्रवंशी, कन्नू आमदे, मनीष चन्द्रवंशी, आकाश यदु,केतुल नाग,अभिषेक आमदे,लोकेश जैसवाल सहित एनएसयूआई कार्यकर्ता, कांग्रेस के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Updated : 5 Aug 2020 5:02 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top