Top
Home > छत्तीसगढ़ > पंडरिया विधानसभा में 05 अगस्त को दीप प्रज्वलित करेंगे NSUI कार्यकर्ता, आयोजन का नाम “श्रीराम के नाम ,एक दिया ननिहाल मे”।

पंडरिया विधानसभा में 05 अगस्त को दीप प्रज्वलित करेंगे NSUI कार्यकर्ता, आयोजन का नाम “श्रीराम के नाम ,एक दिया ननिहाल मे”।

पंडरिया विधानसभा में 05 अगस्त को दीप प्रज्वलित करेंगे NSUI कार्यकर्ता, आयोजन का नाम “श्रीराम के नाम ,एक दिया ननिहाल मे”।
X

0 पूरे प्रदेश में प्रत्येक जिले, शहर विधानसभा, ब्लॉक और ग्रामो में घर-घर दीप प्रज्वलित करेगी एनएसयूआई

कवर्धा- अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले भगवान रामजी का मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के दिन ननिहाल में कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में दीप प्रज्वलित करेगी, इस आयोजन का नाम! “श्रीराम के नाम ,एक दीया ननिहाल मे” रखा गया है।पंडरिया विधानसभा एनएसयूआई के अध्यक्ष सूर्या ठाकुर ने बताया कि ,सांस्कृतिक तरीक़े से करना चाहिए ये मौक़ा कई सालो के वनवास के बाद आया है इस पूरे देश महोत्सव के रूप में आपसी भाईचारा से मनाया जाए।

सूर्या ठाकुर

छत्तीसगढ़ से भगवान राम जी का एक गहरा नाता है, छत्तीसगढ़ भगवान श्री राम का ननिहाल
है, इसलिए यहाँ के लोगों बहुत ही उत्सुकता है!
इस उत्सव को बनाने के लिए, 05 को भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ (दक्षिण कौशल) में हर्षोल्लास से दीप प्रज्वलित करेगी जिसे आयोजन का नाम! “श्रीराम के नाम ,एक दिया ननिहाल मे” रखा गया है!
पूरे प्रदेश में प्रत्येक जिले, शहर विधानसभा, ब्लॉक और ग्रामो में घर-घर दीप प्रज्वलित कर एनएसयूआई परिवार मर्यादापुरुषोत्तम श्रीराम जी के जन्मभूमि में मन्दिर निर्माण के इस अवसर को पर्व के रूप में मनाएगी।

Updated : 3 Aug 2020 6:28 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top