Top
Home > छत्तीसगढ़ > सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे देखते हुए टीवी के सामने ही 13 वर्ष बालिका ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा सुशांत का जाना अच्छा नहीं लग रहा।

सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे देखते हुए टीवी के सामने ही 13 वर्ष बालिका ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा सुशांत का जाना अच्छा नहीं लग रहा।

सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे देखते हुए टीवी के सामने ही 13 वर्ष बालिका ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा सुशांत का जाना अच्छा नहीं लग रहा।
X

0घर में अकेली थी एंजेला,भिलाई का मामला

ताहिर खान/अनिल गुप्ता

भिलाई -फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने करीब एक महीना पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके पीछे की वजह डिप्रेशन को बताया गया था हालांकि सुशांत के मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म व ग्रुपबाजी को लेकर बवाल मचा हुआ है वहीं दूसरी ओर सुशांत के फैन इसे हत्या बताते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं सुशांत सिंह की मौत के बाद से उनके फैन अभी भी सदमे में हैं इसी से जुड़ा हुआ एक मामला भिलाई में भी आया है जिसमें सातवीं क्लास में पढ़ने वाली 13 वर्षीय बालिका एंजेला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, सुसाइड नोट में यह लिखा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अच्छा नहीं लग रहा है, जिसके चलते वह भी आत्महत्या कर रही है ।

सुशांत से जुड़ी हर खबरें वह फिल्म को देखती थी एंजेला

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद एंजेला एक एकदम से गुमसुम रहने लगी थी वह सुशांत से जुड़ी हुई खबरें वह फिल्म देखा करती थी बुधवार को सामने छिछोरे फिल्म आ रही थी जिसे वह बेहद गौर से चुपचाप देख रहे थे पिता ने उसे अपने साथ बाजार जाने कहा तो वह मना कर दी जब पिता बाजार से लौटे तो टीवी के सामने ही एंजेला फांसी पर झूल रहे थे जैसे अस्पताल ले जाया गया वहां डॉक्टरों ने एंजेला को मृत घोषित कर दिया।


घर में थी अकेली एंजेला
पिता रायपुर के एक निजी कंपनी में कार्यरत है एंजेला के तीन भाई बहन है और वे नानी के यहां गए हुए थे घर में पिता और पुत्री ही थे। पिता ने जब उसे साथ में बाजार चलने को कहा तो एंजेला दें फिल्म देखने की बात कही और पिता के साथ नहीं गई इस दौरान पिता ने भी कुछ देर एंजेला के साथ बैठकर फिल्म देखी थी बाजार से वापस आने के बाद अंदर दरवाजा बंद था काफी देर खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खोलने पर पीछे दरवाजे से कूदकर अंदर जाकर देखा तो एंजेला टीवी के सामने फांसी पर लटकी हुई थी।


सुशांत की मौत के बाद फैन है सदमे में
सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनके चाहने वाले महीने भर बीत जाने के बाद भी सदमे से उबर नहीं पाए हैं और उनसे जुड़ी खबरें फिल्म गाने और सीरियल लगातार यूट्यूब में व सोशल मीडिया में ढूंढ रहे हैं।

Updated : 23 July 2020 7:30 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top