Top
Home > छत्तीसगढ़ > ट्विटर पर ट्रेंड होता रहा छत्तीसगढ़ गोधन न्याय योजना,सुदर्शन पटनायक ने समुद्र किनारे रेत से योजना की आकर्षक कलाकृति बनाई।

ट्विटर पर ट्रेंड होता रहा छत्तीसगढ़ गोधन न्याय योजना,सुदर्शन पटनायक ने समुद्र किनारे रेत से योजना की आकर्षक कलाकृति बनाई।

ट्विटर पर ट्रेंड होता रहा छत्तीसगढ़ गोधन न्याय योजना,सुदर्शन पटनायक ने समुद्र किनारे रेत से योजना की आकर्षक कलाकृति बनाई।
X

0मुख्यमंत्री, मंत्रीगण सहित आमजनों ने अपना प्रोफाईल पिक्चर गोधन न्याय योजना को किया समर्पित


ताहिर खान

रायपुर-छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आज हरेली पर्व से राज्य में शुरू की गई गोधन न्याय योजना को देश-प्रदेश मे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। देश में गोबर खरीदने की अपनी तरह की पहली और अनूठी इस योजना पर प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने पुरी में समुद्र तट पर इस योजना की आकर्षक कलाकृृति उकेर कर मुख्यमंत्री को इसके लिए बधाई दी। वही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्रीगणों, विधायकगणों सहित बड़ी संख्या में आमजनों ने सोशल मीडिया में अपना प्रोफाईल पिक्चर में गोधन न्याय योजना के लोगो को लगाकर इस ऐतिहासिक योजना को रेखाकिंत किया है। आम लोगों ने ट्वीटर और फेसबुक में योजना पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गोधन न्याय योजना के लोगों को अपने प्रोफाईल फोटो पर जगह दी है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जैसे ही ट्विटर पर गोधन न्याय योजना का ऐलान हैशटैग के साथ किया, महज 1 घण्टे के भीतर यह हैशटैग भारत भर में ट्रेंड होने लगा, इसमें देश भर से लोगों ने ट्वीट करते हुए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और योजना की सराहना की।

गोधन न्याय योजना कार्यक्रम में हुए मुख्यमंत्री

हरेली पर्व के अवसर पर नारियल फेकते हुए मंत्री मो. अकबर

Updated : 20 July 2020 2:53 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top