Top
Home > Breaking News > BIG BREAKING-बीमा मैनेज़र/एजेंट निकला कोरोना पॉजिटिव, शहर में फैली सनसनी, ट्रैवल हिस्ट्री की हो रही जांच।

BIG BREAKING-बीमा मैनेज़र/एजेंट निकला कोरोना पॉजिटिव, शहर में फैली सनसनी, ट्रैवल हिस्ट्री की हो रही जांच।

BIG BREAKING-बीमा मैनेज़र/एजेंट निकला कोरोना पॉजिटिव, शहर में फैली सनसनी, ट्रैवल हिस्ट्री की हो रही जांच।
X

0 कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक

ताहिर खान
कवर्धा- अभी तक जिले में प्रवासी मजदूर जो दूसरे राज्यों से पहुंचे थे उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया था और जितने भी अब तक पॉजिटिव केस आए हैं या आ रहे हैं लगभग क्वॉरेंटाइन सेंटर में पहले से ही मरीज़ क्वॉरेंटाइन है, इसलिए जिले को महफूज माना जा रहा था लेकिन अब एक बीमा एजेंट जिसे कवर्धा ब्रांच का मैनेजर भी बताया जा रहा है को कोरोनावायरस रिपोर्ट आने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है अब बीमा एजेंट/ मैंनेजर कहां कहां गया किससे किससे मिला इसकी पूरी ट्रैवल हिस्ट्री की जांच होगी या बेहद गंभीर और बड़ा मामला है। बीमा एजेंट लगभग हर दुकान और अधिकारी से लेकर आम जनता तक सुबह से लेकर शाम तक बीमा को लेकर मिलता रहता है ऐसे में वह ना जाने कितने लोगों के संपर्क में आया होगा यह स्थिति भयावह हो सकती है लोगों को अधिक सतर्क रहने की अब ज्यादा जरूरत महसूस होगी। शहर के अंदर लोग बेहद लापरवाह हो गए हैं बाजार खुली हुई है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कलेक्टर ने एक आपात बैठक बुलाई है और स्वास्थ्य विभाग से लेकर तमाम अधिकारियों को आगे की रणनीति के बारे में निर्देश के साथ-साथ चर्चा भी की जा रही है।

बीमा एजेंट/ मैनेजर मूलतः राजनांदगांव जिले का रहने वाला है। वह कवर्धा एलआईसी कार्यालय में 6 जुलाई को आया था। उनसे 25 लोग प्रायमरी कांटेक्ट में आये है। कवर्धा एलआईसी दफ्तर को सील कर दिया गया है। हालांकि अभी मरीज राजनांदगांव में है।

कलेक्टेट रमेश शर्मा आपात बैठक लेते हुए

Updated : 10 July 2020 12:16 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top