Top
Home > Breaking News > बड़ी ख़बर- कोरिया, पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, चचेरे भाई की गला दबाकर की हत्या।

बड़ी ख़बर- कोरिया, पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, चचेरे भाई की गला दबाकर की हत्या।

बड़ी ख़बर- कोरिया, पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, चचेरे भाई की गला दबाकर की हत्या।
X

0 कुछ ही घंटे में पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार।

ताहिर खान

कोरिया - जिले के मनेंद्रगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है, वहीं सात साल के चचेरे भाई की हत्या कर झाड़ी में फेकने का मामला सामने आने के बाद पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपी ने दोनों बच्चों को घर से बहला फुसला कर सुनसान जगह पर ले जाकर पहले पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुराचार करने का प्रयास किया गया, इसके बाद आरोपी युवक ने मासूम बच्ची के छोटे भाई को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और पास की झाड़ी में शव को फेककर बच्ची को लेकर चला गया । वही घटाना स्थल से करीब 6 किलोमीटर दूर बच्ची को एक कुए में जिंदा फेक दिया। उसी दौरान घटना का अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया । इधर कुएं से बच्ची की आवाज़ मिलने पर एक ग्रामीण ने फौरन बच्ची को कुएं से बाहर निकल कर उसकी जान बचाई ।इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद मनेन्द्रगढ़ पुलिस घटना स्थल पर पहुंच घटना का जायज़ा लिया । पुलिस ने घटना का अनजाम देने वाले उस आरोपी को चंद घंटे के भीतर गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमे आरोपी की बताए गए शिनाख्त करते हुए पुलिस बच्चे की शव तक पहुच शव को कब्जे में लिया । फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ में जुटी हुई है । वही आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 307, 376,लैंगिक अपराध शोषण का अधिनियम 4, 6 के साथ एस, टी/एस सी के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में जुट गई है ।

घटना स्थल का मुआयना करती पुलिस

सुकमा में भी 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म -

सुकमा में भी कुछ इसी तरह से एक घटना सामने आई है जंहा 5 वर्षीय आदिवासी नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया है। इस दोनों घटना ने पूरे छत्तीसगढ़ को झंझोर कर रख दिया है।

एक ही दिन में दो-दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म या दुष्कर्म की कोशिश करना चिंता में डाल देने वाली खबर है । प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकान में सामान खरीदने आई नाबालिका के साथ दुकान संचालक ने बच्ची को बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी परिजन को हुई जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आरोपी कोंटा निवासी संदीप नायडू को स्थानीय विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Updated : 10 July 2020 11:25 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top