Top
Home > Breaking News > 8 पुलिसकर्मियों को मारने वाला विकास दुबे महाकाल मंदिर से गिरफ्तार, बैग में चाकू लेकर पहुंचा था बाजार परिसर में?

8 पुलिसकर्मियों को मारने वाला विकास दुबे महाकाल मंदिर से गिरफ्तार, बैग में चाकू लेकर पहुंचा था बाजार परिसर में?

8 पुलिसकर्मियों को मारने वाला विकास दुबे महाकाल मंदिर से गिरफ्तार, बैग में चाकू लेकर पहुंचा था बाजार परिसर में?
X

0 उत्तर प्रदेश से भागकर मध्य प्रदेश के उज्जैन में रुका हुआ था कुख्यात अपराधी विकास दुबे।


ताहिर खान

खास ख़बर/आतंक का पर्याय बन चुके हैं कुख्यात अपराधी विकास दुबे को अंततः मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद तमाम तरह से सवाल भी उठने लगे हैं कुछ सरेंडर बता रहे हैं तो कोई इसे गिरफ्तारी होना बता रहे हैं। 8 पुलिस वालों को मारने के बाद फरार हुए विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन में आकर ठहरा हुआ था साथ ही लॉकर रूम में एक लॉकर भी लिया था जिसमें विकास दुबे ने अपना काला बैग रखा हुआ था इसी काला बैग में कुछ कपड़ों के अलावा एक चाकू मिलने की खबर सूत्रों से मिल रही है साथ ही जूता स्टैंड से अपराधी की चप्पल भी बरामद कर लिया है। नाम पूछने पर विकास दुबे लगातार जोर-जोर से बोल रहा था कि वही विकास दुबे है कानपुर वाला जिसके बाद एक गार्ड ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने उसे आकर गिरफ्तार कर लिया।

बाजार परिसर में चाकू लेकर कैसे घुसा?

सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे के बैग से चाकू बारमद किया गया है हालांकि पुलिस की ओर से अभी कोई पुष्टि नही हुई है, सवाल यह उठने लगा है कि विकास दुबे आखिर वहाँ तक पहुँचा कैसे।, सूत्रों की माने तो बाजार परिसर में अपने बैग के अंदर चाकू रखकर प्रवेश कैसे किया क्या उसकी कोई जांच नहीं की गई या लाकर देते वक्त कोई एहतियात नहीं बरता गया। चाकू लेकर घुसने के पीछे विकास की मंशा क्या थी इन सब चीजों की भी जांच अभी होना है।

हवलदार ने मारा लाफा

गिरफ्तारी के समय जब विकास दुबे पुलिस वालों को अपना रौब दिखा रहा था इसी दौरान एक हवलदार को उसकी दबंगई रास नहीं आई और उन्होंने एक खींचकर लाफा विकास दुबे को मारा जिसके बाद वह कुछ शांत हुआ।

Updated : 9 July 2020 9:34 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top