Top
Home > Breaking News > बड़ी खबर -25 दिन से क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे युवक ने वीडियो जारी कर कहा, नहीं मिली आज छुट्टी तो कर लूंगा आत्महत्या।

बड़ी खबर -25 दिन से क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे युवक ने वीडियो जारी कर कहा, नहीं मिली आज छुट्टी तो कर लूंगा आत्महत्या।

बड़ी खबर -25 दिन से क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे युवक ने वीडियो जारी कर कहा, नहीं मिली आज छुट्टी तो कर लूंगा आत्महत्या।
X



0 कुंडा हाई स्कूल में क्वॉरेंटाइन में है युवक।
0 युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

ताहिर खान

कवर्धा-कोरोना वायरस का कहर चौतरफा बरपा हुआ है देश से लेकर प्रदेश में भी इसकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच प्रवासी मजदूरों के अलावा बाहर से गांव या शहर में पहुंचने वाले लोगों को अलग-अलग जगह क्वॉरेंटाइन किया गया है कुंडा के हाई स्कूल में एक युवक पिछले 25 दिनों से क्वॉरेंटाइन में है, जिन्होंने अपना एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह इससे पहले भी 20 दिन क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह चुका हैं,उसके बाद 2 दिन घर में रुकने के बाद उन्हें फिर से क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है, जहां जांच में उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है उसके बाद भी उन्हें छुट्टी नहीं दिया जा रहा है जिसके चलते उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही है यदि आज रात तक उसे छुट्टी नहीं दी जाती तो युवक का कहना है कि वह आत्महत्या कर लेगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी यह कोई पहला मामला नहीं है जहां इतने दिनों तक किसी को क्वॉरेंटाइन में रखा गया हो इससे पहले भी कई लोगों को समय अवधि बीत जाने के बाद भी एहतियातन क्वॉरेंटाइन में रखा गया था। अब देखना यह है कि प्रशासन इस गंभीर मुद्दे पर अपना क्या रुख रखता है।

कलेक्टर ने भेजा टीम

जिला कलेक्टर रमेश शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही एसडीएम व स्वास्थ्य विभाग की टीम को कुंडा क्वॉरेंटाइन सेंटर जाने का निर्देश दिया है और युवक से संबंधित रिपोर्ट देखने और उसके अवकाश संबंधी विषयों पर गंभीरता से लेने की बात कही है।

कलेक्टर रमेश शर्मा ने CG संवाद न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि मामला अभी-अभी उनके संज्ञान में आया है और इस मामले को लेकर टीम भेजा जा रहा है आगे बताया कि युवक की जांच रिपोर्ट हो सकता है देर से आई हो जिसके चलते उन्हें इतना दिन क्वॉरेंटाइन में रखा गया है बाकी रिपोर्ट आने के बाद ही बता पाऊंगा।

Updated : 4 July 2020 9:27 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top