Top
Home > Breaking News > नक्सलियों को मदद के आरोप में एक बड़े ठेकेदार वरुण जैन हुए गिरफ्तार,पहले भी कई मददगार पहुंच चुके है जेल।

नक्सलियों को मदद के आरोप में एक बड़े ठेकेदार वरुण जैन हुए गिरफ्तार,पहले भी कई मददगार पहुंच चुके है जेल।

नक्सलियों को मदद के आरोप में एक बड़े ठेकेदार वरुण जैन हुए गिरफ्तार,पहले भी कई मददगार पहुंच चुके है जेल।
X

राजनंदगांव पुलिस ने देवरी महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार

0 वरुण पर लगा है नक्सलियों को सहयोग करने का आरोप

0 एक दर्जन से अधिक सहयोगी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

ताहिर खान

राजनांदगांव। नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में काम करने के लिए ठेकेदारों द्वारा नक्सलियों को सहयोग करने का मामला कुछ माह पहले सामने आया था । जिसमें कांकेर सहित राजनांदगांव के ठेकेदारों के नाम आने आये थे। जिसके बाद कांकेर पुलिस ने एक अभियान चलाते हुए लगभग 1 दर्जन से अधिक नक्सली सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। नक्सलियों को सहयोग करने में राजनांदगांव के भी कुछ लोग शामिल थे । इसी कड़ी मे राजनांदगांव पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। नक्सलियों को सहयोग करने के लिए बड़े ठेकेदार वरुण जैन जो फरार चल रहे थे । उन्हें आज राजनंदगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वरुण जैन के ऊपर आरोप था कि वे नक्सलियों को आर्थिक मदद करते हैं। क्योकि यह बड़ा ठेकेदार है। इनके द्वारा नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में ठेकेदारी का काम किया जाता है और काम में किसी भी प्रकार की दिक्कत नही होती है। वरुण जैन को कांकेर पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी और इससे पहले भी उनके निवास पर दो से तीन भाग दबिश दे चुकी थी लेकिन वरुण जैन फरार चल रहे थे बताया जा रहा है कि वरुण जैन यूपी के रहने वाले हैं और वे यहां से फरार होकर यूपी गए हो गए थे जिसकी तलाश की जा रही थी पुलिस को सूचना मिली थी कि वरुण जैन देवरी में कहीं रुका हुआ है जिस पर राजनांदगांव पुलिस ने दबिश दी और वरुण जैन को देवरी से गिरफ्तार कर राजनांदगांव लाया गया ।

इस संबंध में सीएसपी मणिशंकर चंद्रा का कहना है कि वरुण जैन काफी दिनों से फरार चल रहा था। जिसकी तलाश की जा रही थी। आज गिरफ्तार किया गया है और उन्हें कांकेर पुलिस को सुपुर्द किया जाएगा वरुण जैन के ऊपर आरोप है कि वे नक्सलियों को सहयोग करते थे।

मणिशंकर चन्द्रा, csp, राजनांदगांव

वही अरुण जैन की पत्नी पारुल जैन का कहना है कि मेरे पति पूरी तरह से निर्दोष हैं उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और हम पुलिस से अपील करते हैं कि वह निष्पक्षता से जांच करें क्योंकि वरुण जैन पूरी तरह से निर्दोष है। इसलिए हम आज आत्मसमर्पण करने पुलिस के समक्ष आए हैं।

पारुल जैन, पत्नी

Updated : 2 July 2020 4:01 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top