Top
Home > नक्सली > Big News- माओवादियो के हथियार सप्लायरों के साथ ASI आनंद जाटव व प्रधान आरक्षक सुभाष सिंह को किया गया गिरफ्तार , CG संवाद ने उठाया था मामला।

Big News- माओवादियो के हथियार सप्लायरों के साथ ASI आनंद जाटव व प्रधान आरक्षक सुभाष सिंह को किया गया गिरफ्तार , CG संवाद ने उठाया था मामला।

Big News- माओवादियो के हथियार   सप्लायरों के साथ ASI आनंद जाटव व प्रधान आरक्षक सुभाष सिंह को किया गया गिरफ्तार , CG संवाद ने उठाया था मामला।
X

फ़ाइल फ़ोटो
0 CG संवाद ने उठाया का मामला।
सुकमा ब्रेकिंग

0 नक्सलियों को कारतूस सप्लाई में ASI व जवान के शामिल होने का मामला

0 बीते दिनों सुकमा में 700 कारतूस के साथ 4 लोगो को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

0 मामले में 9 सदस्यीय SIT टीम गठित की जांच पूरी

0 नक्सलियों को असला सप्लाई में ASI व जवान की थी अहम भूमिका

0 सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने की पुष्टि

0 क़ब्ज़े से 303 व SLR हथियारों के 395 राउंड कारतूस मिले थे।

ताहिर खान/धर्मेन्द्र सिंह
कवर्धा/सुकमा- माओवादियों के लिए गोला बारूद एवं अन्य सामग्री के supply के सम्बंध में मुखबिर सूचना मिलने पर धमतरी निवासी मनोज शर्मा व बालोद निवासी हरिशंकर गेडाम को सुकमा मलकानगिरी चौक से घेराबंदी कर पकड़ा गया था।इनके क़ब्ज़े से 303 व SLR हथियारों के 395 राउंड कारतूस मिले थे।
30 मई को प्रकाशित ख़बर

आगे की पूछताछ में मनोज शर्मा व हरिशंकर गेडाम की निशानदेही पर दुर्गकोंदल के गणेश कुंजाम व आत्माराम नरेटी को गिरफ़्तार किया गया और उन दोनो का सम्पर्क कांकेर के बड़े नक्सली लीडर दर्शन पेद्दा प्रतापपुर area committee सचिव से होने की बात सामने आयी। और इनके क़ब्ज़े से भी 70 राउंड INSAS और 303 के मिले ।303 , AK 47, SLR , INSAS के कुल 695 राउंड्ज़ बरामद हुए जिसपर कोतवाली थाना Sukma में अपराध क्रमांक 51/20 (Section 25 of Arms Act & section 8 (3) of Chhattisgarh Jan Suraksha Act) दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

विवेचना के दौरान पुलिस लाइन में पदस्थ ASI आनंद जाटव एवं प्रधान आरक्षक सुभाष सिंह की संलिप्तता सामने आने पर दोनो को हिरासत में ले कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

इस पूरे मामले की विवेचना हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के नेतृत्व में 9 सदस्यीय SIT गठित की गयी है ।

Updated : 8 Jun 2020 1:57 PM GMT
Next Story
Share it
Top