Top
Home > Breaking News > शालेय शिक्षाकर्मी संघ बिलासपुर के जिलाध्यक्ष की सराहनीय पहल, प्रदेश में कोरोना का प्रभाव खत्म होने तक अपने प्रत्येक माह एक दिन का वेतन करेंगे दान।

शालेय शिक्षाकर्मी संघ बिलासपुर के जिलाध्यक्ष की सराहनीय पहल, प्रदेश में कोरोना का प्रभाव खत्म होने तक अपने प्रत्येक माह एक दिन का वेतन करेंगे दान।

शालेय शिक्षाकर्मी संघ बिलासपुर के जिलाध्यक्ष की सराहनीय पहल, प्रदेश में कोरोना का प्रभाव खत्म होने तक अपने प्रत्येक माह एक दिन का वेतन करेंगे दान।
X

O मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने दी सहमति।
0 संघ ने कहा-कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में प्रदेश के शिक्षक सरकार के साथ।

ताहिर खान
रायपुर- पूरे विश्व में वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। पूरे देश में लॉकडाउन है। गरीबों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। ऐसी स्थिति में सरकार के अलावा कई संगठनों व अन्य लोगों द्वारा गरीबों की सहायता करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। इस कड़ी में प्रदेश के शिक्षक भी पीछे नही हैं।
शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश प्रवक्ता गजराज सिंह राजपूत ने बताया कि कोरोना के खिलाफ जारी जंग में प्रदेश के सभी शिक्षक सरकार के साथ खड़े हैं। संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने गत माह कोरोना से प्रभावित गरीब लोगों की सहायता के लिए प्रदेश के सभी शिक्षकों से अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की अपील की थी। इसके बाद प्रदेशभर के शिक्षकों ने इस पर सहमति देते हुए अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराया था।
श्री राजपूत ने बताया कि वर्तमान में शालेय शिक्षाकर्मी संघ बिलासपुर के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार राजपूत ने इस दिशा में एक और सराहनीय पहल की है। उन्होंने प्रदेश में जब तक कोरोना का प्रभाव पूर्ण रूप से खत्म न हो जाए तब तक प्रत्येक माह अपने वेतन में से एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की सहमति दी है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रत्येक माह के वेतन से एक दिन का वेतन कटौती किए जाने का अनुरोध किया है। दिनेश कुमार राजपूत के इस पहल की संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे, कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी, सुनील सिंह, महासचिव धर्मेश शर्मा, उपाध्यक्ष विष्णु शर्मा, सत्येंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी जितेंद्र शर्मा, संगठन सचिव जितेंद्र गजेंद्र, राजेश शर्मा, समस्त जिलाध्यक्ष, समस्त ब्लाक अध्यक्ष, अन्य पदाधिकारीगण व सदस्यों ने सराहना की है।

Updated : 2 May 2020 9:20 AM GMT
Next Story
Share it
Top