Top
Home > Breaking News > हैल्पिंग हैंड संस्था पेश कर रहा मानवता की मिशाल,प्रवासी मजदूरों को बांटा चप्पल।

हैल्पिंग हैंड संस्था पेश कर रहा मानवता की मिशाल,प्रवासी मजदूरों को बांटा चप्पल।

हैल्पिंग हैंड संस्था पेश कर रहा मानवता की मिशाल,प्रवासी मजदूरों को बांटा चप्पल।
X

ताहिर खान
कवर्धा- हैल्पिंग हैंड बोड़ला की ओर से कोरोना काल के दौरान मजदूरों के दर्द को कम करने के लिए जो कार्य किया जा रहा है। वह बेहद ही सरहानीय है। संस्था लगातार शासन प्रशासन के साथ मिलकर एक राज्य से दुसरे राज्य जाने वाले लोगो की मदद की जा रही है। जलपान ,मास्क का वितरण के साथ साथ उन्हें घर तक पहुचने के लिए सही रास्ता भी बताया जाता है और उन्हें अपना नम्बर देकर यदि रास्ते मे दिक्कत होती है तो वहां भी किसी न किसी माध्यम से उस राज्य के शासन प्रशासन को अवगत करा कर मदद की जा रही है । हैल्पिंग हैंड बोड़ला द्वारा मानवता की ऐसी मिसाल पेश की है जिसमें धर्म जात की सारी बेड़ियां तोड़ दी।
हैल्पिंग हैंड स्वयं सेवी संस्था के सुनील केशरवानी ने बताया कि हमारी टीम लगातार अपना योगदान बिना स्वार्थ के दे रहे है और 24 घण्टे मदद के लिए अपना नम्बर 7224072250 जारी किया गया है।
जिले की सीमा धवइपानी और बोड़ला में एस डी एम विनय सोनी ,तहसीलदार अमन चतुर्वेदी ,मनीष वर्मा से बात करने के पश्चात हैल्पिंग हैंड बोड़ला के द्वारा मजदूरों व उनके बच्चों को 250 जोड़ा चप्पल और मास्क छोड़ा गया,रास्ते मे मिलने वाले राहगीरों को पहनाया भी गया ।

Updated : 17 May 2020 1:06 PM GMT
Next Story
Share it
Top