Top
Home > पुलिस > पुलिस ने दिखाई दरियादिली, 24 घंटे ड्यूटी के बीच कोरोना से लड़ाई में सरकार का हाथ मजबूत करते हुए किए 5 लाख जमा।

पुलिस ने दिखाई दरियादिली, 24 घंटे ड्यूटी के बीच कोरोना से लड़ाई में सरकार का हाथ मजबूत करते हुए किए 5 लाख जमा।

पुलिस ने दिखाई दरियादिली, 24 घंटे ड्यूटी के बीच कोरोना से लड़ाई में सरकार का हाथ मजबूत करते हुए किए 5 लाख जमा।
X



० प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन ने भी जमा की राशि

ताहिर खान
कवर्धा- जिला पुलिस बल कोरोना वायरस महामारी के बीच तमाम खतरों को दरकिनार करते हुए 24 घंटे की ड्यूटी पर तैनाती दे रहे हैं। कई ऐसे पुलिस वाले हैं जो अपने परिवार से कई दिनों से मिल नहीं पाए हैं, इसी त्याग और तपस्या के बीच इस महामारी के खिलाफ जंग में सरकार का हाथ मजबूत करते हुए कबीरधाम जिले की पुलिस बल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 5 लाख 572 रुपये जमा कराया है।पुलिस अधीक्षक के केएल ध्रुव के नेतृत्व में तमाम पुलिसकर्मी आपस में चंदा जमा कर समाज और सरकार को यह संदेश दिया है कि हर मुश्किल घड़ी में हर बार की तरह इस बार भी वे उनके साथ खड़े हैं।

लॉक डाउन का करें पालन

पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी व डीएसपी बीएस मंडावी ने आम जनता से यह अपील की है कि वह लॉक डाउन के दौरान पुलिस के बताए हुए तमाम नियमों का पालन करें और अपने घरों में सुरक्षित रहें साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल भी रखें किसी भी प्रकार से कानून का उल्लंघन ना करें पुलिस सहायता और सुरक्षा के लिए 24 घंटे तत्पर है।

प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन ने भी जमा की राशि
कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 2,64,402 लाख राशि जमा कराई है, जिसमें जिले के समस्त निजी स्कूल का सहयोग शामिल है।

Updated : 2020-10-07T12:41:25+05:30
Next Story
Share it
Top