Top
Home > Breaking News > लोरमी के युवा कांग्रेस नेता शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार, दो पुलिस वाले की भी हुई गिरफ्तारी, दो फरार।

लोरमी के युवा कांग्रेस नेता शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार, दो पुलिस वाले की भी हुई गिरफ्तारी, दो फरार।

लोरमी के युवा कांग्रेस नेता शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार, दो पुलिस वाले की भी हुई गिरफ्तारी, दो फरार।
X

ताहिर खान/ शुभांशु शुक्ला
मुंगेली- कोरोना वायरस covid-19 के चलते लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है साथ ही शराब की दुकानों को भी बंद रखने का सख्त निर्देश सरकार ने जारी किया है, इसके बावजूद अवैध शराब की खेप लगातार मध्य प्रदेश के रास्ते से छत्तीसगढ़ पहुंच रही है। ऐसा ही एक मामला लोरमी खुड़िया के औरापानी में सामने आया है जिसमें एक युवक कांग्रेस के बड़े नेता राहुल सिंह सहित चार पुलिसकर्मी अवैध शराब की तस्करी कर रहे थे मुखबिर से सूचना प्राप्त होते ही मुंगेली एसपी डी श्रवण के निर्देशानुसार पुलिस ने देर रात नाकाबंदी कर बोलेरो में भरे अवैध शराब के साथ युवा कांग्रेस नेता राहुल सिंह के साथ पवन गंधर्व व राजेंद्र साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। दो पुलिसकर्मी लोकेंद्र राजपूत व राजेंद्र यादव मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के पास से बोलेरो वाहन सहित रॉयल स्टेज की तीन बड़ी बोतल सहित 48 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

कांग्रेस नेत्री का पुत्र है राहुल


बताया जा रहा है कि युवा कांग्रेस नेता राहुल सिंह की माँ का कांग्रेस में एक जाना माना बड़ा नाम है अच्छी खासी दबदबे वाली कांग्रेस नेत्री का पुत्र अवैध शराब तस्करी में पकड़ा जाना कई सवालों को खड़ा कर देता है क्या इन्हीं रसूख के चलते पुलिस वाले भी राहुल सिंह का साथ अवैध शराब तस्करी के गुनाह में साथ दे रहे थे, क्या एक बड़ा रैकेट इसके पीछे काम कर रहा है बहरहाल यह सब जांच का विषय है।

Updated : 16 April 2020 9:15 AM GMT
Next Story
Share it
Top