Top
Home > Breaking News > बड़ा हादसा टला, पानी की टंकी गिरी, पास में खेल रहे थे बच्चें, बाल-बाल बचे।

बड़ा हादसा टला, पानी की टंकी गिरी, पास में खेल रहे थे बच्चें, बाल-बाल बचे।

बड़ा हादसा टला, पानी की टंकी गिरी, पास में  खेल रहे थे बच्चें, बाल-बाल बचे।
X


ताहिर खान/ उमेश्वर जोशी

कवर्धा -जिले के सबसे बड़े ग्राम पंचायत इंदौरी के आश्रित ग्राम बड़े रगरा के तालाब किनारे लगे पानी टंकी के अचानक गिर जाने से 2 बच्चे बाल-बाल बच गए।
लोगों ने बताया कि-मोटर पम्प से लगे टंकी में करीब एक हजार लीटर पानी भरा हुआ था। जिस समय पानी की टंकी गिरी वहीं दो बच्चे पानी पी रहे थे। लेकिन उनका ध्यान जैसे ही गिरते पानी की डब्बे की ओर पड़ी तो वे तुरंत ही वहां से जान बचाकर भागे। जिससे एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। बताया जाता है कि- बड़े रगरा में 200 की आबादी है और इसी टंकी से लोग सुबह शाम अपने घर के लिए पानी ले जाते है। टंकी का निर्माण तलाब किनारे लगे मोटर पम्प में पिछले महीने ही लगाया गया था। पानी टंकी के निर्माण कार्य मिटटी और पत्थर के सहारे ही छोड़ दिया था। जिससे बरिश के पानी से लगातार मिटटी के कटाव के कारण टंकी भरभरा का निचे गिर गई। जो इस तरह अचानक पानी की टंकी गिर जाना पंचायत के कार्यो में लापरवाही को दर्शाता हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से ऐसे भारसाही निर्माण कार्यो पर तत्काल कार्यवाई करने की मांग की हैं।

वर्सन

वहां व्यर्थ में पानी बह रहा था जिसे बड़े रगरा में दूसरी बार पानी टंकी लगा रहे थे। टंकी के काम पूरा होने ही वाला था, लेकिन उसी दिन 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लग जाने के कारण काम को बंद करना पड़ा। वहां एक बार और ऐसे ही पानी टंकी गिर चुकी हैं।

संतोष साहू
सरपंच इंदौरी

Updated : 28 March 2020 3:23 PM GMT
Next Story
Share it
Top