Top
Home > Breaking News > पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह पहुंचे कवर्धा, सपरिवार किया होलिका दहन, प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह पहुंचे कवर्धा, सपरिवार किया होलिका दहन, प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह पहुंचे कवर्धा, सपरिवार किया होलिका दहन, प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं
X

०करोना वायरस से ना डरने की दी सलाह
०मध्य प्रदेश के सियासी हलचल पर कांग्रेस को लपेटा।

ताहिर खान, प्रधान संपादक

कवर्धा- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सपरिवार कवर्धा पहुंचे जहां उन्होंने प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी विधि विधान से परिवार एवं शहर वासियों के साथ होलिका दहन किया। जिसके बाद डॉ रमन ने तमाम प्रदेशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी साथ है कहा कि कोरोना वायरस से डरने का बजाए सुरक्षित तरीके से मनाए होली। साथ ही मध्यप्रदेश में मचे सियासी हलचल पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस अपने विधायकों को नहीं संभल पा रही है, इसमें भाजपा का क्या दोष।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह प्रत्येक वर्ष होली और दीपावली कवर्धा में ही मनाते आ रहे हैं इसी परंपरा को इस साल भी निर्वहन करते हुए सपरिवार अपने निवास के सामने होलिका दहन किया गया। कल पूर्व मुख्यमंत्री निवास में डॉ रमन सिंह जिले वासियों से मिलेंगे और परंपरा के मुताबिक होली खेलेंगे। इस दौरान वीणा सिंह के अलावा आनंद सिंह अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थे । बड़ी संख्या में शहरवासी भी होलिका दहन कार्यक्रम में शामिल हुए।

Updated : 9 March 2020 3:31 PM GMT
Next Story
Share it
Top