Top
Home > Breaking News > कारोना वायरस और बारिश भी बेअसर, जमकर खेली गई होली, रमन सिंह ने दी शुभकामनाएं।

कारोना वायरस और बारिश भी बेअसर, जमकर खेली गई होली, रमन सिंह ने दी शुभकामनाएं।

कारोना वायरस और बारिश भी बेअसर, जमकर खेली गई होली, रमन सिंह ने दी शुभकामनाएं।
X


ताहिर खान, प्रधान संपादक

कवर्धा- लाल, हरा,गुलाबी,पीला,बैंगनी न जाने कितने रंगों से होली रंगीन दिखी। हर चेहरा गुलाल की लाली से खिला हुआ दिखा। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी प्रतिवर्ष के अनुसार इस वर्ष भी शहरवासियों के साथ होली खेलें और एक दूसरे को गुलाल लगाकर शुभकामनाएं भी दी। सुबह बारिश के चलते हुए खलल जरूर पैदा हुआ था, लेकिन होलियारों के जोश के सामने बारिश का रंग फीका दिखने लगा। हर तरफ खुशियाली और उमंग का नजारा था। युवा खासकर टोलीया बनाकर एक दूसरे पर जमकर गुलाल लगाकर बधाई दी। शहर से लेकर वनांचल में हर तरफ होली की धूम मची थी बच्चों में खासा उत्साह देखा गया।

करोना वायरस का नहीं दिखा डर।

करोना वायरस को लेकर जिस तरह से अफवाह सोशल मीडिया में फैलाया गया था उसका असर होली में नहीं दिखा। लोग बेधड़क होकर होली खेले एक-दूसरे पर जमकर रंग लगाएं और गले मिलकर बधाई दिए।

सांसद संतोष पांडे ने भी दी बधाई
सांसद संतोष पांडे ने अपने समर्थकों एवं शहर वासियों के साथ जमकर होली का मजा लिया और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के तमाम लोगों को होली की शुभकामनाएं दी।

मंत्री मोहम्मद अकबर ने होली की दी बधाई
छत्तीसगढ़ के कद्दावर मंत्री मोहम्मद अकबर ने होली के इस पावन अवसर पर सभी जिले वासियों को होली की दी बधाई दी है साथ ही कहा कि यह होली हम सबके जीवन में सात रंगों की तरह हमेशा हर रंग की खुशहाली लाए उमंग और उत्साह बना रहे।

Updated : 10 March 2020 5:16 PM GMT
Next Story
Share it
Top