Top
Home > Breaking News > राजनीतिक मंथन में हुआ फैसला राज्यसभा जाएंगी फूलो देवी नेताम, आदिवासी नेतृत्व व महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा।केटीएस तुलसी भी का नाम तय।

राजनीतिक मंथन में हुआ फैसला राज्यसभा जाएंगी फूलो देवी नेताम, आदिवासी नेतृत्व व महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा।केटीएस तुलसी भी का नाम तय।

राजनीतिक मंथन में हुआ फैसला राज्यसभा जाएंगी फूलो देवी नेताम, आदिवासी नेतृत्व व महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा।केटीएस तुलसी भी का नाम तय।
X

छत्तीसगढ़ से राज्यसभा उम्मीदवार घोषित, फूलो देवी नेताम जाएंगी राज्यसभा।
०केटीएस तुलसी का नाम भी तय।

ताहिर खान, प्रधान संपादक

रायपुर/ कवर्धा- छत्तीसगढ़ से राज्यसभा उम्मीदवारों को घोषणा कर दी गई है. प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलो देवी और केटीएस तुलसी को राज्यसभा की टिकट तय कर दी है ।मार्च को सुबह 11 बजे फूलो देवी नेताम राज्यसभा सदस्य का नामांकन जमा करने जाएगी । महिला कांग्रेस के जिला,ब्लॉक अध्यक्ष व समस्त पदाधिकारी इस दौरान मौजूद रहेंगे।
ज्ञात हो कि राज्यसभा में जाने के लिए तमाम आला नेता सपने संजोकर बैठे हुए हैं जिसमें मोतीलाल वोरा और महामंत्री गिरीश देवांगन का नाम प्रमुख रूप से लिया जा रहा था लेकिन इसी बीच महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते हुए कांग्रेस ने फुलो देवी नेताम को राज्यसभा भेजने का फैसला लिया है निसंदेह यह फैसला आदिवासियों को नेतृत्व देने व संतुष्ट करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है।

मध्यप्रदेश के राजनीतिक उठापटक से सावधान सरकार

फूलो देवी नेताम के नाम आने के बाद कांग्रेस में राज्यसभा को लेकर चल रहे अंतरकलह से कुछ राहत मिल सकती है इससे पहले गिरीश देवांगन का नाम सबसे आगे लिया जा रहा था बहरहाल मध्यप्रदेश की सियासी हलचल को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार कोई भी चूक या किसी भी बड़े नेताओं को असंतुष्ट करना नहीं चाहेगी ताकि बचे हुए 4 वर्ष में किसी प्रकार से विरोध के स्वर ना उभर पाए।

Updated : 12 March 2020 3:58 PM GMT
Next Story
Share it
Top