Top
Home > पुलिस > स्कूल में पढ़ा रही शिक्षिका का दिनदहाड़े अपहरण, कवर्धा जिले के बोड़ला में हुई बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार।

स्कूल में पढ़ा रही शिक्षिका का दिनदहाड़े अपहरण, कवर्धा जिले के बोड़ला में हुई बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार।

स्कूल में पढ़ा रही शिक्षिका का दिनदहाड़े अपहरण, कवर्धा जिले के बोड़ला में हुई बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार।
X

सांकेतिक चित्र


ताहिर खान , प्रधान संपादक

कवर्धा- मुंगेली जिला लालपुर थाना अंतर्गत ग्राम भालूखोन्दरा स्कूल से दिनदहाड़े महिला अतिथि शिक्षक को 4 लोगो के द्वारा अपहरण मामला से पुलिस विभाग के साथ पूरे शिक्षा विभाग में भी हलचल मच गया था। स्कूल में पढ़ा रही शिक्षिका को अपहरण करने के बाद दो आरोपी कार में लेकर कवर्धा के बोड़ला में रुके हुए थे। मोबाइल ट्रेसिंग के बाद मुंगेली लोरमी और बोड़ला पुलिस तीनों के आपसी सामंजस्य के बाद अंततः शिक्षिका की बरामदी कर ली गई है वहीं इस मामले में अपहरण में प्रयुक्त कार और दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पूरा मामला ग्राम भालुखोन्दरा का है जहां हाई स्कूल में अतिथि शिक्षक रूप में नवागांव ठेलका की युवती पदस्थ है। जिसकी 12 मार्च को दिनदहाड़े 4 लोगो ने मिलकर अगवा कर लिया। घटना के वक्त स्कूल में महिला शिक्षक के अलावा अतिथि शिक्षक मौजूद थे जो कि स्कूल के अतिरिक्त भवन में बच्चों को पढ़ा रहे थे महिला शिक्षक के अगवा होने के तुरंत बाद इसकी जानकारी शिक्षकों के द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद लालपुर पुलिस हरकत में आई ।

कवर्धा में चला सर्च ऑपरेशन।

घटना के बाद साइबर सेल की मदद से महिला शिक्षक की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई जिसमें पता चला कि महिला शिक्षक कबीरधाम जिले के बोड़ला थाना अंतर्गत आसपास में है ज़िसकी सूचना पंडरिया एसडीओपी और बोड़ला थाना प्रभारी को दी गई जिसके बाद नाकेबंदी की गई साथ ही कबीरधाम जिले के 112 की टीम की मदद से महिला शिक्षक और दो आरोपियों रमेश कुर्रे और सुर्या को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियो को लेने के लिए लालपुर टीआई बोड़ला थाना पहुचे। प्रत्यक्षदर्शी छात्रों ने बताया कि दोपहर में शिक्षिका क्लास में पढा रही थी उसी दौरान कुछ लोग आए और शिक्षिका को बाहर बुलाये जिसके बाद उन लोगो ने उन्हें गाड़ी में जबरन बैठाकर ले गए।

जिले की पुलिस ने दिखाई तत्परता।

घटना की जानकारी मिलते ही है बोड़ला और पंडरिया के अलावा 112 की पुलिस ने मामले को बेहद गंभीरता के साथ लिया और टीम बनाकर सर्च ऑपरेशन किया गया अंततः कुछ घंटों की मेहनत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और शिक्षिका को सकुशल बरामद कर लोरमी पुलिस के हवाले।

Updated : 12 March 2020 6:36 PM GMT
Next Story
Share it
Top