Top
Home > Breaking News > सेल्फी ने ले ली नवविवाहिता की जान,60 फीट गहरी खाई में गिरने से हुई रिया की मौत, अमरकंटक में हुआ हादसा।

सेल्फी ने ले ली नवविवाहिता की जान,60 फीट गहरी खाई में गिरने से हुई रिया की मौत, अमरकंटक में हुआ हादसा।

सेल्फी ने ले ली नवविवाहिता की जान,60 फीट गहरी खाई में गिरने से हुई रिया की मौत, अमरकंटक में हुआ हादसा।
X

घटना स्थल

ताहिर खान, प्रधान संपादक

कवर्धा/मुंगेली - सेल्फी का जुनून सर चढ़कर बोल रहा है सोशल मीडिया में कुछ लाइक व कमेंट पाने के लिए युवा अपनी जान से भी खेल रहे हैं।जबकि कितने ऐसे मामले आ चुके हैं जिसमें सेल्फी खींचते वक्त जान जा चुकी है। इनमें अधिकतर युवाओं की संख्या ज्यादा दर्ज की गई है। एक ऐसा ही मामला अमरकंटक घूमने गए नव विवाहित दंपत्ति का है जहां सेल्फी खींचते वक्त नवविवाहिता पत्नी के 60 फीट गहरी खाई में गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। वही पति सदमें में है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खपरीपरा मुंगेली में 4 माह पूर्व हेमंत मानिकपुरी की शादी 24 वर्षीय रिया मानिकपुरी के साथ विवाह हुआ था, दोनों 20 मार्च को घूमने के लिए मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थल अमरकंटक के कपिलधारा झरना पहुंचे जहां शाम के वक़्त खाई के नजदीक खड़े होकर पति-पत्नी सेल्फी खींच रहे थे उसी दौरान पत्नी का पैर फैसला और 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिसके बाद पत्नी की तुरंत ही मौके पर ही मौत हो गई वही पति बदहवास हालत में है। मध्य प्रदेश पुलिस ने मुंगेली की पुलिस से संपर्क कर घटना की जानकारी की दी। शव को परिजन के हवाले कर दिया गया है।

युवाओं को सबक लेने की जरूरत

इस तरह की घटना लगातार घटित हो रही है कई मामलों में जान भी जा रही है। युवा सेल्फी के लिए तरह-तरह से स्टंट कर रहे हैं और जोखिम भरे स्थानों में जाकर सेल्फी खींच रहे हैं। जरा सी चूक उनकी जान को खतरे में डाल सकता है ऐसे में उन्हें इस घटना से सबक लेना चाहिए और सावधानी बरतना चाहिए।

Updated : 21 March 2020 12:38 PM GMT
Next Story
Share it
Top