Top
Home > कोरोना > सतर्क रहें-जिले में हर घंटे दो और शहर में हर घंटे एक नए कोरोना मरीज मिल रहे।

सतर्क रहें-जिले में हर घंटे दो और शहर में हर घंटे एक नए कोरोना मरीज मिल रहे।

सतर्क रहें-जिले में हर घंटे दो और शहर में हर घंटे एक नए कोरोना मरीज मिल रहे।
X

0 मौत का आंकड़ा 53 पहुंचा।

ताहिर खान

कवर्धा - जिले में 20 नवंबर शुक्रवार को कोरोना संक्रमित 46 नए मरीज मिले हैं। इनमें से 23 मरीज शहरी क्षेत्र से हैं। इस दर से देखें तो जिले में हर घंटे दो और शहर में हर घंटे एक नए मरीज मिल रहे हैं, जो स्थिति तो भयावह बना रही है।

शुक्रवार को जिले में 46 नए मरीज मिले हैं, वहीं 26 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिले में कोरोना मरीजों की आंकड़ोें पर नजर डालें तो अभी 4667 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें से 4218 स्वस्थ हो गए हैं। वहीं आज की स्थिति में 396 मरीजों का इलाज चल रहा है तथा 53 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। जिले में आज के कोरोना मरीजों की संख्या में 23 शहरी क्षेत्र हैं, तो 4 ग्रामीण क्षेत्र हैं। पंडरिया से 5, सहसपुर लोहारा से 8 नए और बोड़ला से 6 मरीज चिन्हांकित हुए हैं। नगर पालिका कवर्धा के शहरी क्षेत्र में सतबहनिया वार्ड क्रमांक 9 और मां काली वार्ड क्रमांक 24 से 5-5 तथा शीतला वार्ड क्रमांक 19 से 4 एवं महामाया वार्ड क्रमांक 6 से 3 नए मरीज मिले हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को कोविड सेंटर महराजपुर में 4 नए मरीज भर्ती किया गया है। वहीं यहां भर्ती 31 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Updated : 20 Nov 2020 4:09 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top