Top
Home > छत्तीसगढ़ > मंत्री मोहम्मद अकबर अपने निर्वाचन क्षेत्र में लगातार कर रहे हैं दौरा,कहीं आरती उतारकर,कही नारियल भेंट कर ग्रामीण कर रहे हैं स्वागत।

मंत्री मोहम्मद अकबर अपने निर्वाचन क्षेत्र में लगातार कर रहे हैं दौरा,कहीं आरती उतारकर,कही नारियल भेंट कर ग्रामीण कर रहे हैं स्वागत।

मंत्री मोहम्मद अकबर अपने निर्वाचन क्षेत्र में लगातार कर रहे हैं दौरा,कहीं आरती उतारकर,कही नारियल भेंट कर ग्रामीण कर रहे हैं स्वागत।
X

0 व्यस्त शेड्यूल के बीच क्षेत्र के लोगों के बीच बहुत कर समस्याओ से हो रहे हैं रूबरू।

0 भुपेश सरकार के दो वर्ष के विकास कार्यो का ब्यौरा दे रहे है ग्रामीणों को।

ताहिर खान

कवर्धा- क्षेत्रीय विधायक एवं वन मंत्री मोहम्मद अकबर अपने विशिष्ट कार्यशैली और लोगों के बीच आत्मीयता से मिलने को लेकर लगातार लोगों के बीच में चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा क्षेत्र के लोगों के सुख-दुख में भी बराबर शामिल होने के लिए अति व्यस्त शेड्यूल रहने के बावजूद समय निकाल रहे हैं। जहां-जहां मंत्री मोहम्मद अकबर पहुंच रहे हैं वहां ग्रामीण आत्मीय स्वागत कर रहे हैं। महिलाएं आरती उतारकर तो वही गांव के बुजुर्ग नारियल देकर मंत्री का स्वागत कर रहे हैं। इसी कड़ी में वन मंत्री एवं कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर सोमवार को बोड़ला विकासखंड के ग्राम पंचायत सारंगपुर कला,खड़ौदा कला खरहट्टा एवं लोहझरी में दौरा कर विभिन्न कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके दौरों में लोगों का हुजूम उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़ा ,महिलाओं द्वारा आरती सजाकर उतारकर मंत्री जी का स्वागत किया गया।


सोमवार के दौरे कार्यक्रम में बोड़ला विकासखंड में मंत्री मो अकबर ने सर्वप्रथम सारंगपुर कला में उप स्वास्थ्य केंद्र ,सेग्रीगेशन ,धान चबूतरा आदि निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया तत्पश्चात खड़ौदा में हाई स्कूल के कार्यक्रम में शामिल हुए। देर शाम मंत्री जी खरहट्टा पहुंचकर और नवनिर्मित सामुदायिक भवन एवं खाद्य गोदाम का लोकार्पण करने के बाद खरहट्टा के हायर सेकेंडरी स्कूल में वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल ।


पूर्व जनपद अध्यक्ष अजब सिंह चंद्रवंशी से मिलकर उनका कुशलक्षेम पूछा। क्षेत्र में लोगों को अपने कामकाज और सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करते हुए ,सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए किसानों की कर्ज माफी, धान खरीदी, गोबर खरीदी ,राशन कार्ड, आदि अन्य विषयों पर सरकार के द्वारा किए जा रहे कामकाज का ब्यौरा बताया।



Updated : 14 Dec 2020 8:30 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top