Top
Home > छत्तीसगढ़ > डॉ रमन सिंह के हांथो भाजपा ई-बुक का हुआ लोकार्पण,कोरोनाकाल के दौरान किये गए कार्यो का संकलन।

डॉ रमन सिंह के हांथो भाजपा ई-बुक का हुआ लोकार्पण,कोरोनाकाल के दौरान किये गए कार्यो का संकलन।

डॉ रमन सिंह के हांथो भाजपा ई-बुक का हुआ लोकार्पण,कोरोनाकाल के दौरान किये गए कार्यो का संकलन।
X

0 ई- बुक में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के द्वारा किये गए सराहनीय कार्यो को किया गया है शामिल।

ताहिर खान

राजनांदगांव-भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने जिला भाजपा की ई-बुक का लोकार्पण किया।

इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमण काल में भाजपा के कार्यकर्ता अपनी जान की चिंता किए बिना पूरी तरह से जनता की सेवा में लगे रहे बाघ नदी में अप्रवासी मजदूरों को भोजन उपलब्ध कराने के साथ-साथ प्रत्येक वार्ड में सूखा राशन पहुंचाने का कार्य डॉ रमन सिंह के दिशा निर्देशन में किया गया। संक्रमण के दौर में सांसद संतोष पांडे ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये कोरोना मरीजों के लिए दिए, इसी तरह से डॉ साहब द्वारा विधायक निधि से 10 लाख रुपए दिए गए , साथ ही जिला प्रशासन को 200 पीपीई किट एवं 5000 मास्क भी दिए गए ,इसके साथ ही लाखों रुपए की सहायता राशि भी दी गई ।

जिला भाजपा द्वारा लखोली क्षेत्र में प्रत्येक घर घर में 15 दिन का सूखा राशन का पैकेट वितरण भी किया गया इसी तरह से वंचित गरीबों की संपूर्ण चिंता जिला भाजपा के कार्यकर्ताओं ने की, इस सेवा कार्य के महायज्ञ को सदैव अविस्मरणीय बनाने हेतु ई बुक का गठन किया गया, जिसमें कोरोना संक्रमण काल में किए गए प्रयासों को संकलित करने का कार्य किया गया, यह ई बुक निर्माण समिति के संयोजकगण दिनेश गांधी एवं सावन वर्मा थे, तकनीकी सहयोगी गिन्नी चावला एवं सूर्यकांत शर्मा थे। आलेख समिति में लेखन का कार्य रविंद्र सिंह एवं अमर लालवानी ने किया, साथ ही फोटो संकलन का कार्य युवा नेता आकाश चोपड़ा एवं उज्जवल का कसेर ने किया, इस तरह से सभी के सहयोग से एक बेहतरीन संकलन ई बुक को बनाया गया, जिसके लोकार्पण अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव, अकरम खान, राजेंद्र गोलछा, कोमल सिंह राजपूत, सौरभ कोठारी, गिन्नी चावला, गगन आईच, संजय लोहिया एवं आकाश चोपड़ा उपस्थित थे ।

Updated : 8 Nov 2020 7:50 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top