Top
Home > Breaking News > दशहरा के दिन लगने वाला अस्थाई मेला ठेला प्रतिबंधित, शहर में आम दुकाने शाम 6:00 बजे तक खुले रहेंगे,कलेक्टर ने दिया आदेश।

दशहरा के दिन लगने वाला अस्थाई मेला ठेला प्रतिबंधित, शहर में आम दुकाने शाम 6:00 बजे तक खुले रहेंगे,कलेक्टर ने दिया आदेश।

दशहरा के दिन लगने वाला अस्थाई मेला ठेला प्रतिबंधित, शहर में आम दुकाने शाम 6:00 बजे तक खुले रहेंगे,कलेक्टर ने दिया आदेश।
X

0 एक दिन के लिए फुटपाथ में लगने वाले अस्थाई दुकाने नहीं लगेंगे इस बार।

ताहिर खान

कवर्धा- कोरोना संक्रमण काल के चलते देश के साथ साथ कबीरधाम जिला भी परेशान हैं, लोग लगातार अपनी जानें गंवा रहे हैं। थोड़ी सी लापरवाही भारी पड़ रही है एक व्यक्ति की लापरवाही कई व्यक्तियों के लिए कयामत बनकर गिर रही है, हालांकि शहर में कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार गिरता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसके पीछे प्रशासन व आम जनता का एक दूसरे को सहयोग व शासन प्रशासन के द्वारा समय-समय पर दिए गए निर्देशों और नियमों का पालन करना इसके पीछे वजह हो सकती है। कोरोना वायरस का संक्रमण का प्रसार ना हो सके इसलिए कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने शहरी क्षेत्रों में दशहरा के दिन लगने वाले अस्थाई एक दिवसीय ठेले,गुमटियों व दुकानों को प्रतिबंधित कर दिया है, ताकि अघोषित मेले की स्थिति पैदा ना हो जाए और संक्रमण को तेजी के साथ फैलने के लिए वातावरण मिल सके। कवर्धा राजा की सवारी भी इस बार शहर का भ्रमण नहीं कर पाएगी, राजा का अभिवादन करने के लिए लोगो की भीड़ पूरे जिले से आकर जमा होती थी, लेकिन इस बार यह नजारा देखने को नहीं मिलेगा। शहर के दुकाने शाम 6:00 बजे तक खुले रहेंगे प्रतिदिन के मुताबिक आम जनता खरीद-फरोख्त शाम 6:00 बजे तक कर सकती है उसके बाद ही दुकान को बंद करने का निर्देश जारी किया गया है ताकि शाम में लगने वाली भीड़ को रोका जा सके।


कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने CG संवाद न्यूज से बात करते हुए कहा कि सब चीज सामान्य रहेंगे, बस 25 अक्टूबर को अस्थाई रूप से सड़कों पर लगने वाले मेला- ठेला पर प्रतिबंध लगाया गया है, ताकि संक्रमण काल में भीड़ एक जगह इकट्ठा ना हो सके,बाकी अन्य दुकानें शाम 6:00 बजे तक खुले रहेंगे।

Updated : 2020-10-23T20:56:27+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top