Top
Home > Breaking News > बिग ब्रेकिंग- अजीत जोगी के जाने के बाद जोगी कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, बड़े नेताओं के पार्टी छोड़ने की सुगबुगाहट।

बिग ब्रेकिंग- अजीत जोगी के जाने के बाद जोगी कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, बड़े नेताओं के पार्टी छोड़ने की सुगबुगाहट।

बिग ब्रेकिंग- अजीत जोगी के जाने के बाद जोगी कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, बड़े नेताओं के पार्टी छोड़ने की सुगबुगाहट।
X

जोगी जनता कांग्रेस नेता कर सकते हैं कांग्रेस प्रवेश।

ताहिर खान

न्यूज वेबडेस्क- मरवाही उपचुनाव अपने पूरे शबाब पर है, तमाम पार्टियो की जोर आजमाइश चल रही है, इसी बीच राजनीतिक दांवपेच भी जारी है। कांग्रेस भाजपा और जोगी कांग्रेस एक दूसरे को इस चुनाव में हराने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे है। इस राजनीतिक गहमागहमी के बीच जोगी जनता कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रिचा जोगी की जाति को लेकर फिलहाल राजनीतिक सरगर्मियां तेज है, इसी बीच जोगी कांग्रेस के लिए एक मुश्किल दौर और आ सकता है जहां पार्टी के तीन बड़े दिग्गज नेता पार्टी छोड़ने की सुबगुबाहट राजनीतिक गलियारों में चल रही है, हालांकि अभी किसी भी प्रकार से पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन विश्वस्त सूत्रों के द्वारा राजनीतिक हांडी से छनकर यह खबर निकली है कि कुछ देर में मरवाही के जोगी कांग्रेस नेता कांग्रेस में प्रवेश करेंगे, और सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के सामने लेंगे कांग्रेस की सदस्यता.

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ नेता पंकज तिवारी, शिव नारायण तिवारी और समीर अहमद बबला का नाम प्रमुखता के साथ लिया जा रहा है।

Updated : 9 Oct 2020 2:17 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top