Your Voice, बेबाक़, निष्पक्ष पत्रकारिता का ध्वजवाहक

पुलिस द्वारा स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट मामला गरमाया, सतनामी प्रकोष्ठ ने की जांच की मांग।


 ताहिर खान 
कवर्धा– कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की घोषणा की गई है, जिसका पालन पुलिसकर्मी करा रहे हैं वहीं इसी मामले को लेकर एक स्वास्थ्य कर्मी द्वारा एक पुलिसकर्मी पर मारपीट कर चोट पहुंचाने का आरोप लगा है। जिसकी शिकायत एस पी से भी की गई है वही युवा प्रकोष्ठ सतनामी समाज ने मामले को गंभीरता लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मी पर करवाई करने की मांग की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग में डाटा एंट्री पद पर कार्यरत विकास कुर्रे एकता चौक में स्थित गैस एजेंसी के पास खड़ा हुआ था और  गैस की पर्ची कटने का इंतजार कर रहा था, इसी दौरान एक पुलिसकर्मी समझाइश देते हुए उनके पास आया और उन्हें लाइन में लगकर  सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी गई।  विकास में स्वास्थ्य कर्मी होने का हवाला देते हुए कहा कि वे पहले से ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूसरे से बहुत दूर लाइन में ही खड़े हुए हैं और अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं, इसी दौरान पुलिसकर्मी ने डंडा तान दिया और घुटने पर वार कर दिया जिससे विकास को घुटने में चोट आई है।

जिसकी शिकायत कोतवाली में की गई थी। दो दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिसकर्मी पर कोई कार्रवाई ना होते देख सतनामी प्रकोष्ठ के सदस्य पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन सौंपते हुए जल्द ही आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की है

कार्रवाई नहीं हुई तो होगा आंदोलन
 सतनामी समाज युवा प्रकोष्ठ के खिलेश बंजारे ने बताया कि यदि आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई नहीं होती तो लॉक डाउन खत्म होने के बाद इस मामले को लेकर आंदोलन किया जाएगा।

You may have missed